बॉलीवुड

लड़कों कि यह तीन चीजें कैटरीना कैफ को है बेहद पसंद, विकी कौशल ने ऐसे किया था इंप्रेस

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में यह बतलाया था कि लड़कों की तीन चीजें उन्हें इंप्रेस करती है। विकी कौशल ने इन्हीं तीन चीजों के बल पर कैटरीना कैफ को इंप्रेस कर दिया और कैटरीना कैफ को शादी के लिए मना लिया। विकी कौशल कैटरीना कैफ को इतना इंप्रेस कर दिए की 9 दिसंबर को वह दोनों शादी के पवित्र बंधन में बनने जा रहे हैं।

7 दिसंबर को संगीत और 9 को है शादी :

कैटरीना और विकी 9 दिसंबर को परिणय सूत्र में बनने जा रहे हैं। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ने अपने विवाह के लिए राजस्थान को चुना है। इन दोनों की शादी में बॉलीवुड की महान हस्तियां जैसे कि फराह खान, करण जौहर, जाने-माने डायरेक्टर कबीर खान जैसे विशिष्ट अतिथियों के आने की संभावना है। बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी पिछले कुछ वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। परंतु कभी भी यह दोनों एक दूसरे के रिलेशनशिप को खुलकर सामने नहीं रख रहे थे। पर अब जब इनकी शादी 9 दिसंबर को होने जा रही है तब मेहमानों का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है।

काफी पहले से शादी करने की इच्छा :

जब 2018 में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी हो रही थी तब एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा था कि मैं पीछे रहना नहीं चाहती। हर किसी की शादी हो रही है, हर कोई मुझसे आगे निकल रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मुझे इंतजार करने को कहा जा रहा है। इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि लड़कों में कौन सी चीज है उन्हें पसंद आती है। तब कैटरीना ने कहा की 3 खास चीजें अगर किसी लड़के में हो तो वह उसे अपने लिए परफेक्ट समझती है।

लड़कों में होने चाहिए यह तीन चीजें :

जब कॉफी विद करण में करण जौहर ने कैटरीना से पूछा कि लड़कों में क्या स्पेशल होना चाहिए तब कैटरीना ने कहा की लड़कों की तीन चीजें उनको इंप्रेस करती है। सबसे पहले लड़के को पता होना चाहिए कि कैटरीना को क्या पसंद है। दूसरी बात लड़के का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा होना चाहिए और तीसरी बात की लड़के की बॉडी स्मेल बहुत अच्छी होनी चाहिए। उसी शो में जब करण जौहर ने कैटरीना से पूछा कि मौजूदा हीरो में वह किन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहेंगी तब उन्होंने जवाब दिया था की उरी फिल्म के अभिनेता विकी कौशल के साथ वह स्क्रीन शेयर करना चाहेंगी। उन्हें तब शायद ये पता नहीं था कि एक दिन विक्की के साथ ही वे शादी के पवित्र रिश्ते में बंध जाएंगी।

यह भी पढ़ें : कैटरीना और विकी कौशल शादी से पहले कानूनी पचड़े में फंसे, दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button