बॉलीवुडसोशल मीडिया

आराध्या बच्चन का टैलेंट सब को दिखाया माँ ऐश्वर्या ने, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

यूँ तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और बहु दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते है, लेकिन हाल ही में टीचर्स डे के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। हालांकि टीचर्स डे कुछ दिन पहले था, लेकिन फिर भी देर से ही सही पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन का टैलेंट सब के साथ शेयर किया है।

आराध्या बच्चन का टैलेंट

टीचर्स डे के मौके पर आराध्या बच्चन ने बनाई ये खास तस्वीर :

बता दे कि टीचर्स डे के एक दिन बाद ऐश्वर्या ने अपनी बेटी की एक क्यूट सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस तस्वीर में आराध्या बच्चन बड़े ही खास अंदाज में अपने सभी टीचर्स को टीचर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रही है। इसके इलावा तस्वीर में आराध्या ने यूनिफार्म पहन रखी है और उसके हाथों में व्हाइटबोर्ड दिख रहा है। जिस पर सभी टीचर्स के लिए एक खास मैसेज लिखा हुआ है।

माँ ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया आराध्या का टैलेंट :

गौरतलब है कि आराध्या बच्चन ने बोर्ड पर टीचर्स का फुल फॉर्म लिखते हुए इस दिन का महत्व बताया है। इसके साथ ही अपनी आर्ट क्रिएटिविटी दिखाते हुए आराध्या ने सब का दिल भी जीत लिया। फ़िलहाल आराध्या बच्चन की यह तस्वीर सब को काफी पसंद आ रही है और फैंस इस तस्वीर पर खूब कमेंट भी कर रहे है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले आराध्या ने कोरोना वारियर्स को सलाम करते हुए एक स्केच बनाया था, जिसे ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तब सोशल मीडिया पर आराध्या के उस स्केच को भी काफी पसंद किया गया था।

आराध्या बच्चन का टैलेंट

ऐश्वर्या के बेहद करीब है बेटी आराध्या :

हालांकि आज कल ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार और खास करके अपनी बेटी के साथ भी काफी ज्यादा समय व्यतीत कर रही है। वैसे तो आराध्या अपने माता और पिता दोनों के काफी करीब है, लेकिन वह ज्यादातर अपनी माँ के साथ ही रहती है और कई इवेंट्स में तो माँ तथा बेटी को एक जैसी ड्रेस में भी देखा गया है। मगर इसमें कोई शक नहीं कि आराध्या बच्चन का टैलेंट भी बाकी बच्चों की तरह तारीफ के काबिल है।

यह भी पढ़ें : खूबसूरती की मिसाल है ऐश्वर्या राय की बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button