बॉलीवुडवायरल

सलमान खान के साथ रोमांस करने वाली इन 5 हीरोइनों के बेटे आज हो गए हैं सलमान की तरह ही हैंडसम, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े दिग्गज कलाकरो में से एक है। जैसा के हम सभी जानते है की सलमान की शादी आज भी उनके फैन्स के लिए दूर की कोडी बनी हुई है।सलमान के फैन्स हर साल यही इंतजार करते है की शायद इस बार सलमान खान की शादी हो जाये लेकिन अब तक उनकी शादी की सभी खबरें अफवाह ही साबित हुई है।लेकिन सलमान के गर्लफ्रेंड की लिस्ट काफी लम्बी है।साथी ही सलमान फिल्मों में भी कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके है।

सलमान आज भी भले ही बहुत कम उम्र की हीरोइन के साथ फिल्मों में रोमांस कर रहे हो लेकिन एक समय उनके साथ रोमांस करने वाली कई एक्ट्रेस के बेटे आज बहुत बड़े हो चुके है। आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएँगे जिन्होंने कभी सलमान के साथ ओन स्क्रीन रोमासं किया था और आज उनके बच्चे काफी बड़े हो चुके है।

1. करिश्मा कपूर :

सलमान खान के साथ जुड़वा बीवी नम्बर 1 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली हिंदी फिल्मों की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों संग जीवन बिता रही है। जिनका बेटा आज 11 साल का हो चुका है। जो आज सलमान की तरह किसी हीरो से कम नहीं लगता।

2. रेवती :

साल 1991 में आई फिल्म लव में सलमान खान के साथ काम करने वाली अभिनेत्री रेवती आज टीवी सीरियल में काम कर रही है। जिन्होंने साल 1986 में सुरेश चंद्र चावड़ा के साथ विवाह रचाया था। जिन का एक बेटा है। जो आज काफी बड़ा और उम्र लायक हो चुका है।

3. भाग्यश्री :

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में अपना करियर स्टार्ट करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री आज फिल्मों से दूर अपना शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। जिनका एक बेटा है जिनका नाम अभिमन्यु दासानी है। जो आज काफी हैंडसम और स्मार्ट दिखने लगा है।

4. माधुरी दीक्षित :

फिल्म इंडस्ट्री की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने अभिनेता सलमान खान के साथ हम आपके हैं कौन और साजन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित आज दो बेटों की मां बन गई हैं। जिन का बड़ा बेटा रयान आज काफी स्टाइलिश और हैंडसम नजर आने लगा है।

5. मलाइका अरोड़ा :

अपने आइटम नंबर से सबको दीवाना बना देने वाली और सुपरहिट फिल्म दबंग 2 और दबंग में सलमान खान के साथ रोमांस करने वाली बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सलमान खान की एक्स भाभी लगती है। जिन के बेटे का नाम अरहान खान है। अपने चाचा सलमान खान की तरह हैंडसम दिखने लगा है।

उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा दी गयी ये जानकारी पसंद आई होगी। आज की ये जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे, धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button