बॉलीवुडवायरल

इस अभिनेत्री को एक रात के 65 करोड़ दे रहा था दुबई का ये अमीर शेख, शर्त सुनकर अभिनेत्री को आ गया गुस्सा

वैसे तो अरब के शेख अपनी अय्याशियों और मौज मस्ती के लिए दुनिया भर में जाने जाते है, लेकिन इस बार दुबई के शेख ने जो शर्त रखी है, उसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जाएंगे। जी हां इस बार अरब के शेख ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। आपको जान कर हैरानी होगी कि इस एक्ट्रेस के साथ एक रात बिताने के लिए अरब का शेख 65 करोड़ रूपये दे रहा है।

इस एक्ट्रेस के साथ

शेख ने इस एक्ट्रेस को ऑफर किए 65 करोड़ रूपये :

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सऊदी अरब के प्रिंस सलमान ने अपने पुत्र को वहां का उत्तराधिकारी बनाया था। जी हां उसी प्रिंस को यानि मोहम्मद बिन सलमान को हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन इतनी ज्यादा पसंद आ गई कि प्रिंस ने इस प्रसिद्ध एक्ट्रेस को एक रात के लिए पैंसठ करोड़ रूपये ऑफर कर डाले। जिसके बाद दुनिया भर में प्रिंस के इस ऑफर की खूब आलोचना की गई, क्यूकि भले ही कोई एक्ट्रेस ही क्यों न हो, लेकिन ऐसा ऑफर कोई भी महिला बर्दाश्त नहीं कर सकती। हालांकि इस तरह का ऑफर देने के पीछे की वजह किम के पति द्वारा किए गए ट्वीट को बताया जा रहा है। इसका मतलब ये है कि किम के पति ने कुछ ऐसा ट्वीट किया था, जिसकी वजह से उन्हें ये ऑफर दिया गया।

एक्ट्रेस के पति का ट्वीट देख कर दिया था ये ऑफर :

इस एक्ट्रेस के साथ

दरअसल बात ये है कि कुछ दिन पहले किम के पति ने ट्वीट करके कहा था कि उनकी आर्थिक हालत कुछ ठीक नहीं है। ऐसे में मोहम्मद बिन सलमान ने इस ट्वीट को पढ़ कर किम के सामने ये बड़ा ऑफर रख दिया और कहा कि अगर किम उनके साथ एक रात गुजारती है तो वह किम को इतनी बड़ी रकम जरूर देंगे। अब जाहिर सी बात है कि इतने बेकार ऑफर को किम ने पढ़ते ही नकार दिया और प्रिंस का ये ऑफर लेने से मना कर दिया।

एक्ट्रेस ने ऑफर से किया साफ इंकार :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि मोहम्मद बिन सलमान अपनी बेशुमार दौलत और शान शौकत के लिए बखूबी जाने जाते है, लेकिन वो कहते है न कि दौलत से सब कुछ खरीदा जा सकता है, लेकिन किसी की खुद्दारी नहीं। अब यूँ तो प्रिंस सलमान ने अपने जन्म दिन पर बावन करोड़ रूपये खर्च किए थे, लेकिन इतनी दौलत होने के बावजूद भी वह किसी एक्ट्रेस को नहीं खरीद सकते।

वैसे दोस्तों आपको क्या लगता है कि इस दुनिया में इज्जत ज्यादा बड़ी है या दौलत, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : औरतों की इन चीजों से सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं मर्द 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button