बॉलीवुडवायरल

दिशा पटानी का ऐसा ग्लैमरस अंदाज शायद आपने आज तक नही देखा, Disha Patani की तस्वीरें

सिनेमा जगत से आजकल हर कोई परिचित है। सभी को फिल्मे देखना बहुत पसंद है। हर कोई अपने पसंदीदा स्टार की मूवी बड़े चाव से देखते है। फिल्म इंडस्ट्री में नये नये चेहरे सामने आते रहते है। हर किसी की अपनी एक अलग अदा और अपना एक अलग अंदाज होता है। हर कोई चाहता है की उसकी फैन फोलोविंग ज्यादा हो। सिनेमा में सफल होना हर किसी के बस की बात नही है, बहुत मेहनत के बाद भी आप निराश हो सकते है। तो चलिए आज हम आपको दिशा पटानी के बारे में बतायेंगे और आपको उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें भी दिखायेंगे। Disha Patani

दिशा पटानी का हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज : Disha Patani

Disha Patani Glamorous look

कैरियर की शुरुआत :

इन्होने मॉडल के रूप में शुरुआत की थी। जिसमे काफी सफल रही। दिशा पटानी ने साल 2013 के पोंड्स फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया, जहाँ पर इन्होने पहले रनर अप का खिताब जीता। इसके बाद दिशा पटानी की पहचान बढती गयी और इन्होने ने कैडबरी डेयरी मिल्क का भी प्रचार भी किया जो काफी सफल रहा और जिससे इसको काफी पहचान मिली। इनका हॉट लुक की काफी है किसी चीज के प्रमोशन के लिए।

फिल्मी कैरियर : Disha Patani

Disha Patani Glamorous look

दिशा पटानी ने फिल्मो की शुरूआत साल 2015 में दक्षिण भारत के मशहूर निर्देशक पूरी जगन्नाथ की फिल्म ‘लोफर’ से की। जहाँ पर ये वरुण तेज के साथ दिखाई दी। इस फिल्म में इन्होने एक हैदराबादी लड़की की भूमिका को बखूबी निभाया। इस फिल्म में अभिनय करने के बाद इनकी लोगो द्वारा खूब तारीफ की गयी और आलोचकों ने भी इनको काफी सराहना दी। इनकी हर फिल्म हिट रहती है और ये अपना रोल बेहतरीन तरीके से निभाती है।

फिल्म धोनी एन अनटोल्ड स्टोरी में काम :

Disha Patani Glamorous look

दिशा पटानी को भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल बल्लेबाज और कप्तान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म ‘धोनी एन अनटोल्ड स्टोरी’ में काम करने का अवसर मिला। इस फिल्म में इन्हें महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमिका ‘प्रियंका’ के रूप में देखा गया, जो एक सराहनीय किरदार इन्होने निभाया। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई जो एक सफल एक्टर है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के साथ साथ आलोचकों की दृष्टि में भी झंडे गाड़े मतलब काफी सफल रही। इस फिल्म के बाद तो ये अपनी मंजिल की तरफ बढती ही चली गयी और खूब कामयाबी हासिल की।

फिल्म बाघी 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ Disha Patani :

Disha Patani Glamorous look

इन्होने टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 2 में काफी किया जो एक हिट फिल्म रही। इनका लुक काफी ग्लैमरस है। देखने वाला इनको बस देखते ही रह जाता है। इस फिल्म में ये काफी खुबसूरत दिख रही है। लोगो को अपनी तरह खीचने वाला लुक रखने वाली ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। ये टाइम टू टाइम अपने फैन के लिए कुछ नया पोस्ट करती रहती है। इनके काफी फैन है, जोकि इसको काफी पसंद भी करते है।

यह भी पढ़े : अपने तलाक के कुछ महीनों बाद ही दोबारा प्यार में पड़ गए टीवी के ये फैमस सितारे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button