बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को उनकी स्कूल यूनिफॉर्म में पहचानना है बड़ा ही मुश्किल, देखिए इन तस्वीरों में, कैसी दिखती थी आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। खास करके पर्सनल लाइफ में उनकी लाइफस्टाइल कैसी है, उनके प्यार के बारे में या उनकी बीती जिंदगी आदि सब चीजों के बारे में अक्सर बातें होती रहती है। बहरहाल आज हम आपको कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस की स्कूल के समय की तस्वीरें दिखाना चाहते है, ताकि आपको भी पता चल सके कि आखिर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्कूल यूनिफॉर्म में कैसी दिखती है। तो चलिए अब आपको इन खास एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से बताते है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्कूल यूनिफॉर्म में दिखती है ऐसी :

शिल्पा शेट्टी : सबसे पहले हम शिल्पा शेट्टी की बात करते है, जो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है और इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शेट्टी स्कूल यूनिफॉर्म में काफी क्यूट दिख रही है।

तापसी पन्नू : अब अगर हम तापसी पन्नू की बात करे तो उन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है और स्कूल के समय में भी वह हर प्रतियोगिता में सफल रहती थी।

यामी गौतम : बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम केवल वर्तमान समय में ही नहीं बल्कि बचपन में भी काफी क्यूट लगती थी।

ट्विंकल खन्ना : बता दे कि इस तस्वीर में ट्विंकल खन्ना के बाल थोड़े छोटे है, इसलिए शायद उन्हें पहचानना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर ध्यान से देखे तो आप ट्विंकल खन्ना को पहचान पाएंगे।

दिशा पटानी : गौरतलब है कि दिशा पटानी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और इस स्कूल यूनिफॉर्म में वह सच में काफी कमाल की लग रही है।

शिल्पा शेट्टी से लेकर दीपिका पादुकोण तक हर एक्ट्रेस दिख रही है क्यूट :

उर्वशी रौतेला : अब यूं तो वर्तमान समय में उर्वशी रौतेला काफी बोल्ड और खूबसूरत लगती है, लेकिन बचपन में मुस्कुराते हुए वह काफी क्यूट दिखती थी।

अमीषा पटेल : बता दे कि अमीषा पटेल काफी समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर है, लेकिन उनकी कई खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हालांकि बचपन की इस तस्वीर में वह और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

दीपिका पादुकोण : अब इसमें तो कोई दोराय नहीं कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है और बचपन में भी वह हर प्रतियोगिता में सबसे आगे रहती थी।प्रियंका चोपड़ा : इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने स्कूल की दोस्तों के साथ नज़र आ रही है।

परिणीति चोपड़ा : बता दे कि इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा अपने दोनों भाईयों के साथ नज़र आ रही है और काफी क्यूट लग रही है।बहरहाल अब तो आपको पता चल गया होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्कूल यूनिफॉर्म में कितनी क्यूट दिखती है, लेकिन इन तस्वीरों के बारे में आपकी क्या राय है ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : किसी अप्सरा से कम नहीं है दिलीप कुमार की पोती, साउथ से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दे रही हैं मात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button