बॉलीवुड

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सलमान के बाद इस एक्टर की नो एंट्री, जबकि पहले कर चुके है एक दूसरे को डेट

इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा अगर है तो वह है बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी की शादी की। कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी बहुत जल्द होने वाली है। बीते कुछ दिनों से इस मशहूर जोड़ी की शादी की चर्चाएं जोरों पर है। शुरुआत में यह बात आ रही थी की दोनों कोर्ट मैरिज कर लेंगे। परंतु अब दोनों की शादी के लिए वेन्यू डिसाइड हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मशहूर जोड़ी ने अपनी शादी में कुछ खास लोगों को नहीं बुलाने का फैसला किया है। नहीं आने वाले लोगों में सबसे पहले सलमान खान का नाम सामने आ चुका है। परंतु इन दिनों एक और नाम के नहीं आने के चर्चे हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि वह कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी।

शादी में बहुत खास लोगों को बुलाने का लिया है फैसला :

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया और बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की काफी बातें हो रही हैं। बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने अपनी शादी कौशिक रेट रखने की बहुत कोशिश की है। परंतु मशहूर जोड़ी होने के कारण इन दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में बहुत खास लोगों एवं दोस्तों को बुलाने का फैसला किया है।

शुरुआत में यह खबर आई थी की कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में सलमान खान को इनवाइट नहीं किया है। परंतु अब यह खबर सामने आ रही है की सलमान खान के साथ साथ अपने एक और बॉयफ्रेंड रह चुके रणवीर कपूर को भी कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए इनविटेशन नहीं भेजा है। अपने किसी भी एक्स बॉयफ्रेंड को अपनी शादी में कैटरीना कैफ ने नहीं बुलाने का फैसला किया है। जैसा कि हम जानते हैं की रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ पहले एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

जानिए कौन कौन मेहमान होंगे शामिल :

इस फेमस जोड़ी की शादी में लगभग 200 मेहमानों की आने की संभावना है। उन मेहमानों में फरहान अख्तर, कबीर खान, करण जौहर, अली अब्बास, फराह खान जैसे बड़े बॉलीवुड हस्तियां शामिल है। जैसा कि खबर आ रही है की विक्की कैट की संगीत कार्यक्रम का कोरियोग्राफी करण जौहर और फराह खान कर रही हैं। कैटरीना कैफ की तरफ से कोरियोग्राफी फराह खान कर रही है वही विकी कौशल की तरफ से कोरियोग्राफी करण जौहर कर रहे हैं।

7 दिसंबर को संगीत का कार्यक्रम है वही 9 दिसंबर को विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वैसे तो दोनों का धर्म अलग-अलग है परंतु दोनों की शादी पारंपरिक रीति रिवाज से राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में होगी। OMICRON को देखते हुए दोनों अपनी शादी में मेहमानों की सँख्या में कमी करने का विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : आमिर खान तीसरी बार शादी करने को है तैयार, अपनी ही को स्टार के साथ रिश्ता होने की चल रही है चर्चा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button