बॉलीवुडलाइफस्टाइल

पर्दे के पीछे कुछ ऐसे दिखते है आपके चहेते बॉलीवुड सितारे, तस्वीरें आई सामने, रियल लाइफ में दिखते है रील लाइफ से बिल्कुल अलग

वैसे तो बॉलीवुड सितारे हमेशा मेकअप के साथ ही दिखाई देते है। जी हां भले ही वे किसी फिल्म की शूटिंग न कर रहे हो, लेकिन मेकअप करना उनके जीवन का हिस्सा होता है। अब जाहिर सी बात है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले लोग मेकअप का महत्त्व खूब समझते है। हालांकि आज हम आपको कुछ ऐसे फ़िल्मी सितारों की तस्वीरें दिखाने वाले है, जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इन तस्वीरों में वे बिना मेकअप के नजर आ रहे है। बता दे कि ग्लैमर को भूल कर ये फ़िल्मी सितारे जब असली लुक में दिखे, तो इनकी तस्वीरें देख कर हर कोई हैरान रह गया। तो चलिए आपको भी दिखाते है कि आखिर बिना मेकअप के ये सितारे कैसे दिखाई देते है।

जब असली लुक में दिखे

जब असली लुक में दिखे ये फ़िल्मी सितारे :

ऋतिक रोशन : सबसे पहले हम बॉलीवुड के सुपरस्टार हीरो ऋतिक रोशन की बात करते है, जिन्होंने कोरोना काल के दौरान अपनी एक तस्वीर सब के साथ शेयर की थी। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि ग्रीक के गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने अपनी सफेद दाढ़ी और बालों की परवाह किये बिना अपनी तस्वीर सब के साथ शेयर कर डाली। हालांकि उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आया।

जब असली लुक में दिखे

करण जौहर : अब अगर हम करण जौहर की बात करे तो इन्होने भी सफेद बालों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जी हां बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक करण जौहर जो पार्टियों में जाते समय अपने लुक का काफी ध्यान रखते है, वह भी कोरोना काल में अपने सफेद बालों को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आएं। यहाँ तक कि अपने सफेद बालों को दिखाते हुए उन्होंने हेयर कलर कंपनी का एक विज्ञापन भी कर डाला।

जब असली लुक में दिखे

आमिर खान : बता दे कि बॉलीवुड के परफेक्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान भी अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते है। हालांकि आमिर खान ने खुद तो नहीं, लेकिन उनकी बेटी इरा खान ने फादर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपने पिता की एक तस्वीर जरूर शेयर की थी। इस तस्वीर में आमिर खान सफेद बालों में नजर आ रहे है और उन्होंने स्पाइक भी बना रखा है।

जब असली लुक में दिखे

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बिना मेकअप के दिखी कुछ ऐसी :

करीना कपूर : अब यूँ तो करीना कपूर अक्सर बिना मेकअप के तस्वीरें शेयर करती रहती है, लेकिन कोरोना काल के दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर नो मेकअप लुक की कई तस्वीरें शेयर की है।

जब असली लुक में दिखे

कल्कि कोचलिन : बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि ने भी आर्मपिट के बालों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक मैसेज भी दिया था। जी हां कल्कि का कहना था कि ये काफी सामान्य बात है और इसमें शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है।

जब असली लुक में दिखे

समीरा रेड्डी : वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा काफी समय से बड़े परदे से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। हालांकि जब समीरा रेड्डी अपने वजन को लेकर ट्रोल हुई, तो उन्होंने सफेद बालों, चेहरे पर मुहांसे और दाग धब्बों के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही समीरा रेड्डी ने यह मैसेज भी दिया कि हर किसी को अपने व्यक्तित्व को वैसे ही स्वीकार करना चाहिए, जैसे वो है।

जब असली लुक में दिखे

तो ये फिल्मी सितारे सब कुछ भूल कर जब असली लुक में दिखे, तब इनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पाएं।

यह भी पढ़ें : अपनी सास जया से ज्यादा नहीं जमती विश्वसुंदरी की जोड़ी, बना लिया था अलग रहने का मन, जाने कैसा है ननदों से रिश्ता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button