बॉलीवुड

44 साल की उम्र में भी पूजा बत्रा दिखती है बेहद हसीन, यहां देखिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा नब्बे के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है, लेकिन पिछले काफी समय से वह बॉलीवुड की दुनिया से दूर है। हालांकि इसके बावजूद भी वह हमेशा चर्चा में रहती है। जी हां पूजा बत्रा 44 साल की उम्र में भी एकदम फिट और बोल्ड नजर आती है। बता दे कि पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी ग्लैमर्स अदाओं से बखूबी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती है। अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो उनके बेहतरीन अंदाज ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है, तभी तो बॉलीवुड से दूर होने के बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

44 साल की उम्र में पूजा बत्रा दिखती है बेहद खूबसूरत :

गौरतलब है कि पूजा बत्रा अक्सर अपने चाहने वालों के लिए और अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। बहरहाल इस बार पूजा ने सोशल मीडिया पर जो अपनी बोल्ड अदाएं दिखी है, उसे देखने के बाद सोशल मीडिया का तापमान भी काफी बढ़ गया है। अब यूं तो पूजा बत्रा हमेशा अपने फैंस के लिए लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है, लेकिन हाल ही में उन्होंने व्हाइट रंग की बिकिनी में जो अपनी तस्वीर शेयर की है, वो काफी वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव :

दरअसल इन तस्वीरों में पूजा स्विमिंग पूल में नजर आ रही है और साथ ही उन्होंने लाल रंग के इयर रिंग्स भी पहने हुए है। इसके इलावा अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने डार्क रेड कलर की लिपस्टिक भी लगा रखी है, जो उनके लुक को और भी लाजवाब बना रही है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि पूजा इस लुक में इतनी खूबसूरत दिख रही है, कि आज के समय की एक्ट्रेस भी उनके सामने फीकी नजर आती है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरों को देख कर हर कोई न केवल हैरान है, बल्कि जम कर तारीफ भी कर रहा है। यहां तक कि कुछ लोगों को तो इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि पूजा बत्रा 44 साल की उम्र में भी इतनी खूबसूरत कैसे लग सकती है।

फिटनेस का रखती है पूरा ध्यान :

बता दे कि पूजा बत्रा अपनी फिटनेस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती है और अपनी फिटनेस से लोगों को अक्सर हैरान कर देती है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि अपनी बेहतरीन तस्वीरों के साथ साथ पूजा बत्रा इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कई वर्क आउट की वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती है, जो आपको उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाएंगी। ऐसे में ये कहना गलत नही होगा कि सोशल मीडिया पर पूजा बत्रा की हर पोस्ट तारीफ के काबिल जरूर होती है।

यह भी पढ़ें : जल्द शादी कर सकते है बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, मैरिज गाउन में कैटरीना की तस्वीरें हो रही है वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button