बॉलीवुड

दिवाली पार्टी में मलाइका अरोड़ा इस खूबसूरत अवतार में आई नजर, पिंक साड़ी में ढाया कहर

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड की दुनिया में हर त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है और ऐसे खास मौकों पर शानदार पार्टी की जाती है। बता दे कि बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी दिवाली की पार्टी करते हुए नजर आए और दिवाली पार्टी में मलाइका अरोड़ा का अंदाज देखने लायक था। जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें तथा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

दिवाली पार्टी में मलाइका अरोड़ा नजर आई पिंक साड़ी में :

गौरतलब है कि सलमान खान के भाई और अपने पहले पति अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका अरोड़ा अकेली रहती है और उनका बेटा विदेश में पढ़ाई कर रहा है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा वह खुद से बारह साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। यही वजह है कि दिवाली के मौके पर हर किसी को यह उम्मीद थी कि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के घर जाएंगी, लेकिन वह बांद्रा में स्थित अपनी मां के घर दिवाली मनाने के लिए पहुंची।

अचानक सरक गया था मलाइका का पल्लू :

बहरहाल इस दिवाली पार्टी में उन्होंने पिंक रंग की साड़ी पहन रखी थी और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इसलिए उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। दरअसल तलाक होने के बाद मलाइका अकेली ही रहती है और उनका बेटा भी फिलहाल विदेश में है। इसलिए वह अपनी मां के घर दिवाली मनाने के लिए पहुंची। बता दे कि अपनी मां से मिलने के बाद मलाइका ने मीडिया को कई खूबसूरत पोज़ दिए और पोज देने के दौरान मलाइका की साड़ी का पल्लू भी थोड़ा सरक गया था, लेकिन मलाइका ने जल्दी ही खुद और अपने पल्लू को बखूबी संभाल लिया।

अपनी मां के घर दिवाली मनाने पहुंची थी मलाइका अरोड़ा :

हालांकि इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर जरा कम ही नजर आ रहे है। इसके इलावा जब मलाइका की साड़ी का पल्लू सरका तो उन्होंने बिना देर किए पल्लू को दोबारा खूबसूरत अंदाज में संभाल लिया, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि किसी भी वजह से उनकी खूबसूरती कम हो या उनका त्यौहार बिगड़े। फिलहाल तो पिंक साड़ी में मलाइका बला की खूबसूरत लग रही थी और आप उनकी कुछ खास तस्वीरें यहां देख सकते है। जी हां दिवाली पार्टी में मलाइका अरोड़ा का रूप काफी निखर कर सामने आ रहा था।

यह भी पढ़ें : ये है क्रिकेट की दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, जो नहीं है किसी भी एक्ट्रेस से कम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button