बॉलीवुड

अपने स्कूल के बाथरुम में यह काम किया करती थीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को किसी पहचान कि जरूरत नहीं है। आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की मंहगी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। आलिया भट्ट ने अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी से लाखों दिलों का दिल जीता है। आलिया अक्सर ही अपनी फिल्मों और अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा ही छाई रहती हैं। आज हम आपको आलिया के बचपन से लेकर अब तक के जितने भी लोगों के साथ अफेयर रहे हैं उनके बारे में आपको बताएंगे। आज हम आपको आलिया भट्ट के स्कूल के दीनो की एक राज बताने जा रहे है जो काफी चौकाने वाला है।

दरअसल अभी कुछ दीनो पहले ही आलिया ने इस बात को सामने लाया के उनका स्कूल लाइफ काफी मस्ती भरा और यादगार रहा है और उनकी यादो में से एक घटना के बारे में बताते हुए आलिया बोली की स्कूल के दिनों में उन्हें कई बार बाथरुम में सोने के कारण सजा दी जाती थी। कई मौके ऐसे आए जब आलिया को इस आदत के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा। आलिया ने बताया कि एक बार मैं अपने स्कूल के बाथरुम में सोते हुए पकड़ी गई। इसके बाद मुझे इस बात की सजा मिली।

आलिया भट्ट ने इस बारे में आगे बताया की ‘मैं अपने स्कूल के टाइम में अपने क्लास से निकल कर वॉशरूम में सो जाया करती थी। एक दिन मेरी क्लास टीचर ने पूछा कि आलिया कहां गायब है। इसके बाद मुझे ढूंढ़ने पर पता चला कि मैं वॉशरूम में सो रही हूं। इस पर टीचर में मुझे एक हफ्ते तक क्लास के सारे डेस्क साफ करने की सजा दी थी। मुझे इस सजा से काफी परेशानी हुई। इसलिए मै उन सारे बच्चों को आगाह कर रही हु की कभी अपने स्कूल में नहीं सोना। आपको अगर नींद आती है तो आप अपनी नींद अपने घर में ही पूरा कर लिया करे।

आलिया भट्ट का बचपन काफी सानो शौकत के साथ गुज़रा है आलिया को खाने पिने का बचपन से ही बहुत शौक था, आलिया ने बताया की मैं बेहद देसी हूं। मुझे गुलाब जामुन, रसगुल्ला, मूंग का हलवा, बर्गर, पिज्जा खाना पसंद था। मगर अब यह चीजें आप मेरे सामने रखेंगे तो मैं नहीं खाउंगी।

आलिया की गिनती बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में की जाती है, हर डायरेक्टर की वो पसंद हैं. अपने छोटे, लेकिन दमदार करियर में आलिया हर किसी की फेवरेट बन गई हैं। आलिया भट्ट के सात साल के छोटे करियर में उनकी कुल 10 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इन दस फिल्मों में से 9 सुपरहिट रहीं। उन्हें बॉक्स ऑफिस की क्वीन कहना गलत नहीं होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button