टेलीविजन

अपने तलाक के कुछ महीनों बाद ही दोबारा प्यार में पड़ गए टीवी के ये फैमस सितारे

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है. इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अफेय और ब्रेकअप एक आम बात है और बहुत कम ही ऐसे रिश्ते होते है जो शादी के बंधन तक पहुचते है।

लेकिन यहाँ सेलेब्रिटी लव अफेयर्स के साथ साथ शादियां टूटने के भी कई किस्से है जो बेहद हैरान कर देते है। आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनका रिश्ता टूटने के बाद जल्दी ही किसी और दामन थाम शादी भी कर ली। इन लोगो ने अपने तलाक के बाद ज़रा सा भी इंतजार करना गवारा नहीं समझ और फिर अपना प्यार किसी और की झोली में लुटा रहे है. तो फिर आइये जानते है इस लिस्ट में कौन कौन से नाम है शामिल।

1. रघु राम

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज़ फेम रघु राम ने साल 2006 में सुगंधा गर्ग से शादी की थी और करीब 10 साल बाद 2016 में दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। इस साल जनवरी में दोनों के बीच तलाक हुआ और अपने तलाक के कुछ महीने बाद ही रघु ने कन्फर्म किया कि वो सिंगर नतालया डी लुसिओ को डेट कर रहे है। दोनों ने दिसंबर महीने में शादी भी कर ली।

2. सुमीत व्यास

टीवी शो परमानेंट रूममेट से फैमस हुए अभिनेता सुमीत व्यास ने एक्ट्रेस शिवानी टंकसाले से शादी की थी और साल 2017 में इन दोनों का तलाक हो गया। जानकार हैरानी होगी कि तलाक के 6 महीने बाद ही सुमीत ने टेलीविज़न एक्ट्रेस एकता कौल के साथ रिलेशनशिप को चुना और नवंबर में दोनों ने शादी कर ली।

3. करण सिंह ग्रोवर

भारतीय टीवी जगत के फैमस अभिनेता करण सिंह ने सबसे पहले श्रद्धा निगम से शादी की और उनेक बाद जेनिफर विंगेट से, लेकिन दोनों के साथ उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली। जेनिफर के साथ साल 2016 में तलाक होने के बाद उन्होंने बिपाशा का दामन थामा और चंद महीने बाद उन्होंने विपाशा से शादी कर ली।

4. हिमेश रेशमिया

हिंदी फिल्म जगत में अपने सुरीली आवाज से लोगो को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के फैमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी अपनी पहली पत्नी कोमल के साथ तलाक लेने के कुछ समय बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी कर ली थी।

उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा दी गयी ये जानकारी पसंद आई होगी। आज को ये जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button