बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने किया खुलासा कि फिल्म की पहली शूट के बाद करना पड़ा था ये काम

वैसे तो बॉलीवुड में हर रोज नाजाने कितने ही लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते है, लेकिन बहुत कम लोग ऐसे होते है, जो इस क्षेत्र में सफल हो पाते है। हालांकि अगर हम स्टार किड्स की बात करे या उन लोगों की बात करे जिनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर होता है, उनके लिए इस फिल्मी दुनिया के टिकना काफी आसान हो जाता है। बहरहाल आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जिसने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान जो फिल्म इंग्लिश मीडियम में नजर आई थी, उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और उनकी बात सुन कर उनके पिता भी हैरान रह गए थे।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपनी पहली फिल्म को लेकर किया खुलासा :

अब ये तो सब को मालूम ही है कि राधिका ने अपने करियर की शुरुआत कलर्स टीवी के शो “मेरी आशिकी तुमसे ही” से की थी और इस सीरियल में वह लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा चुकी है। इसके इलावा बॉलीवुड में राधिका को फिल्म पटाखा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने का मौका मिला। हालांकि राधिका के मुताबिक उनकी पहली फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता है, लेकिन विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा की शूटिंग पहले खत्म हो गई और ऐसे में यह उनकी डेब्यू फिल्म बन कर परदे पर सामने आई।

राधिका की बात सुन कर उनके पिता रह गए थे हैरान :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि राधिका ने अपनी फिल्म के पहले ही शॉट में गर्भनिरोधक गोलियां ली थी और इस बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा कि उन्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने के लिए कहा गया था। तब उनके माता पिता उन्हें सरप्राइज देने के लिए उनके पास दिल्ली आ रहे थे और जब उनके पिता ने वह दवाईयां देखी तो उन्हें काफी अजीब लगा था। जी हां राधिका ने कहा कि यह किसी भी पिता के लिए हैरानी की बात होगी कि उसकी बेटी गर्भनिरोधक गोलियां ले और यही वजह है कि जब उनके पिता ने ये गोलियां देखी तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

फिल्म की पहली शूट के बाद राधिका को करना पड़ा था ये काम :

बहरहाल राधिका ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह ये सोच कर काफी परेशान थी कि उनके पिता उनकी पहली शूट को लेकर लोगों को क्या जवाब देंगे और उन्हें हमेशा यही लगता था कि उनकी पहली शूट की काफी सराहना होगी, लेकिन तब ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। वही अगर हम राधिका की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता की बात करे तो इस फिल्म में उन्होंने भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ काम किया था, लेकिन यह फिल्म कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, इसलिए यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। मगर इरफान खान के करियर की आखिरी फिल्म इंग्लिश मीडियम जिसमें राधिका मदान भी थी, वह उनकी हिट फिल्म साबित हुई और इस फिल्म में राधिका को खूब तारीफ भी मिली।

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपनी पहली फिल्म को लेकर जो खुलासा किया, उसके बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : ये है तारक मेहता शो के प्रसिद्ध किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर, यहाँ देखिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button