खबरेंदेशवायरल

रिया चक्रवर्ती परिवार के साथ एयरपोर्ट पर आई नजर, टीशर्ट पर लिखा था यह खास मैसेज

वैसे तो बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जब से इस दुनिया को अलविदा कह कर गए है, तब से रिया चक्रवर्ती को पब्लिक जगहों पर काफी कम स्पॉट किया जाता है और रिया ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। मगर हाल ही में रिया चक्रवर्ती को परिवार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था और इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की हुडी पहनी हुई थी। बता दे कि जब से सुशांत के केस में रिया का नाम आया है, तब से उन्हें कही भी बाहर आते जाते नहीं देखा गया है और रिया ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना भी कम कर दिया था। ऐसे में अब जब रिया को दोबारा एयरपोर्ट पर देखा गया तो उनकी तस्वीरें वायरल हो गई।

 रिया चक्रवर्ती परिवार के साथ

रिया चक्रवर्ती परिवार के साथ एयरपोर्ट पर आई थी नजर :

गौरतलब है कि रिया की तस्वीरें वायरल होने की एक वजह ये भी है कि उनकी हुडी पर मैसेज देते हुए एक स्लोगन लिखा हुआ था। बहरहाल जो लोग नहीं जानते, उन्हें हम बताना चाहते है कि इन दिनों रिया जमानत पर बाहर आ चुकी है, लेकिन इस केस के बाद से ही उन्होंने कही भी आना जाना बंद कर दिया है। ऐसे में अगर हम हुडी पर लिखे मैसेज की बात करे तो उस पे लिखा था मर्द बनो और देखते ही देखते उनकी ये हुडी वाली तस्वीरें वायरल हो गई। यहाँ तक कि कुछ लोग तो इस मैसेज के अलग अलग मतलब भी निकाल रहे है।

सुशांत केस के बाद सोशल मीडिया से बना ली दूरी :

हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब रिया की किसी ड्रेस की चर्चा हो रही है, क्यूकि इससे पहले भी रिया अलग अलग स्लोगन की टीशर्ट पहने नजर आ चुकी है। मगर फर्क सिर्फ इतना है कि तब सुशांत उनके साथ होते थे और उन्हें दुनिया की कोई परवाह नहीं होती थी। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सुशांत के केस के बाद से हर चीज से दूर हो चुकी रिया चक्रवर्ती अब दोबारा एक्टिव हो रही है और मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि वह जल्दी ही काम करना शुरू कर देंगी। वैसे जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरा जल्दी ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में नजर आने वाली है रिया चक्रवर्ती :

 रिया चक्रवर्ती परिवार के साथ

जी हां ये फिल्म तीस अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म को रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित किया गया है, लेकिन यहाँ ताज्जुब की बात ये है कि फिल्म के पोस्टर में रिया चक्रवर्ती को नहीं दिखाया गया है। ऐसे में इस बात को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी, कि आखिर क्यों रिया को पोस्टर में नहीं दिखाया गया, जब कि वह इस फिल्म का हिस्सा है। बहरहाल रिया का फिल्म के पोस्टर में न दिखना उनके लिए बिल्कुल भी अच्छा संकेत नहीं है, क्यूकि बीते महीनों में उनके साथ जो हुआ है, उसके बाद शायद ही उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास काम मिल पाएं। फिलहाल तो जब रिया चक्रवर्ती को परिवार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, तब उनकी हुडिंग वाली तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई।

यह भी पढ़ें : इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नहीं करवाई थी सर्जरी, फिगर की चिंता छोड़ नार्मल डिलीवरी से दिया था बच्चे को जन्म

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button