दिलचस्पवायरल

Nita Ambani के इन महंगे शौक के बारे में नहीं जानते होंगे आप

Nita Ambani Life Style : नीता अंबानी (Nita Ambani) के बारे में तो आपने सुना ही होगा जो कि एक अमीर महिलाओं में जिनका नाम दर्ज है और जो एक से बढ़कर एक महंगा शौक रखती है। ये हमारे देश के सबसे बड़े धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी है।इनका लाइफस्टाइल काफी चर्चा में रहता है क्योंकि बहुत महंगी चीजें खरीदने में दिलचस्पी रखती हैं और आखिर हो क्यों नही इतने अमीर व्यक्ति की पत्नी जो है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि नीता अंबानी कितने महंगे सामान का उपयोग करती है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

40 लाख की साड़ी :

Nita Ambani

जैसा कि आपको पता है नीता अंबानी एक से बढ़कर एक ब्रांडेड कपड़े पहनती है और एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी साड़ी की कीमत इतनी ज्यादा है कि जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक नीता अंबानी की साड़ी कीमत लगभग 40 लाख और बताया जा रहा है कि साड़ी काफी खुबसूरत है और इसकी खास बात यह है कि इसको एक साल में करीब 35 महिला कारीगरों ने मिलकर बनाया और इसके बनवाने की खास वजह यह भी बताई जा रही है कि यह गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में नाम दर्ज करवाने के लिए काफी है। और अगर इसके वजन की बात करें तो यह करीब 7 से 8 किलोग्राम की है।

करती है इस मशहूर ब्रैंड का इस्तेमाल : Nita Ambani

Nita Ambani

नीता अंबानी एक महंगी आईफोन से लेकर महंगा ब्रांडेड बैग का इस्तेमाल करते है। और बताया जा रहा है इसके फोन की कीमत लगभग ₹310 है और अब यह खुलासा हुआ है कि यह फोन खास इनके लिए बनवाया था इसके अलावा नीता अंबानी एक खास ब्रांड का बैग इस्तेमाल करती है इसका नाम Birkin है। इस बैग की कीमत लगभग 12 से 13 लाख बताई जा रही है। Nita Ambani Life Style

अम्बानी परिवार का लाइफ स्टाइल :

अंबानी परिवार से जुड़ी हुई जानकारी को लेकर लोग बड़े उत्सुक रहते है। उनके खान-पान, रहन-सहन और अन्य तौर तरीकों के बारे में बड़ी दिलचस्पी लेते है। खबरें आई थी कि नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत चाय से करती है जिसकी कीमत लगभग 3लाख रुपये है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कोई साधारण चाय नहीं है। इसमें जापानी क्रोकरी यूज करती है लेकिन इस बारे में अभी कोई ठोस प्रमाण नही है।

नीता अम्बानी का प्राइवेट जेट : Nita Ambani

Nita Ambani

धनि लोग आमतौर पर अपने कुछ खास लोगों को कुछ एसी चीजें गिफ्ट करते है जो कि बहुत ही खास होती है। जो काफी महंगी भी होती है। नीता अंबानी को भी मुकेश अंबानी ने 44 वें बर्थडे पर एक प्राइवेट जेट गिफ्ट में दिया था। ये कोई साधारण जेट नही है। इस जेट के अंदर केबिन्स, बार, फैंसी शाॅवर्स, म्यूजिक सिस्टम, गेम कंसोल, सेटेलाइट टीवी सबसे आधुनिक वायरलेस कम्युनिकेशन सिस्टम भी मौजूद है। यह एक भव्य जेट है जोकि हर सुविधा पर खरा उतरता है।

खबरो के मुताबिक इस जेट की कीमत 390 करोड़ रुपये बताजा रही है। नीता अंबानी द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला लिपस्टिक भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थी। मीडिया के मुताबिक जो बात सबसे अधिक चर्चा में था वो ये कि इस लिपस्टिक की कीमत 39 लाख रुपये से भी अधिक बताई जा रही थी।

यह भी पढ़े : सस्ता नेटवर्क देने के बाद अब अम्बानी देंगे सस्ते घर, इस शहर से होगी शुरुआत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button