वायरलसोशल मीडिया

लॉकडाउन में सनी लियॉन कर रही ये हरकतें जिस से उनके पति हो गए परेशान, सोशल मीडिया पर बाँटा अपना दर्द

आज कल पूरी दुनिया न केवल कोरोना वायरस की जंग लड़ रही है बल्कि अपने सभी काम भुला कर लॉकडाउन का सामना भी कर रही है। इस दौरान न केवल आम जनता बल्कि सभी सेलिब्रिटी भी अपने घरों में छुप कर बैठे है। हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी है जो इस लॉकडाउन के दौरान भी अपना मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इन्ही में से एक सनी लियॉन भी है। बता दे कि लॉकडाउन में सनी लियॉन की हरकतों से उनके पति डेनियल काफी परेशान हो चुके है और उन्होंने अपनी तकलीफ सोशल मीडिया पर जाहिर की है।

लॉकडाउन में सनी लियॉन

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पति डेनियल का फनी वीडियो :

दरअसल हाल ही में सनी लियॉन ने अपने पति का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो काफी फनी भी है और मजेदार भी है। इसलिए यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। जी हां लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। बहरहाल इस वीडियो में सनी लियॉन के पति डेनियल का कहना है कि उनकी पत्नी सनी सुबह उठ कर खाना बनाती है और अच्छी तरह से ड्रेसअप हो कर रहती है।

लॉकडाउन में सनी लियॉन

सनी लियॉन की झूठी तारीफ करते पकड़े गए पति डेनियल :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जब डेनियल ये सब बातें कहता है कि तब उनके हाथ में एक प्ले कार्ड भी मौजूद होता है। जिस पर लिखा होता है कि मेरी मदद करे। यानि उस कार्ड के मुताबिक सच ये है कि सनी लियॉन बहुत आलसी है और वो अच्छा खाना नहीं बनाती और हमेशा पैजामे पहन कर सोती रहती है। बता दे कि डेनियल द्वारा वीडियो बनाने के दौरान सनी उनके पास से तो गुजरती है, लेकिन फिर भी डेनियल को कुछ पता नहीं चलता।

लॉकडाउन में सनी लियॉन

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है सनी लियॉन :

फिर बाद में इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियॉन ने लिखा कि उन्होंने ये सब अभी देखा है और अब वह डेनियल से बदला जरूर लेंगी। फिलहाल तो सनी लियॉन आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लॉक डाउन को खूब एन्जॉय कर रही है। वैसे भी लॉकडाउन में सनी लियॉन के इलावा भी ऐसे बहुत से कलाकार है जो सोशल मीडिया पर अपने हुनर का जलवा दिखाते ही रहते है।

दोस्तों आप इस लॉक डाउन में क्या नया सीख रहे है, ये हमारे साथ शेयर जरूर कीजियेगा।

Click Here To Get Latest News Updates. 

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी के अलावा बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां भी कर चुकी है शादीशुदा पुरुषों से शादी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button