वायरलसोशल मीडिया

ऐश्वर्या को लेकर एक ट्रोलर ने किया भद्दा कमेंट, बिग बी ने एक रिप्लाई में कर दी बोलती बंद

आप सभी बखूबी जानते है की आये दिन कोई न कोई बॉलीवुड स्टार ट्रोल का शिकार हो जाता है बॉलीवुड सितारों का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। कुछ सितारे इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे देते हैं और कुछ इनके मुंह ही नहीं लगते। आपको बता दे की अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बैसाखी के मौके पर लोगों को बधाई दी थी। लेकिन यहां एक यूजर उन्हें ट्रोल करने लगा। अमिताभ ने उसे ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गयी।

Amitabh Bachchan

बैसाखी के पावन पर्व पर अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म सुहाग के गाने “तेरी रब ने बना दी जोड़ी” की एक खूबसूरत सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें वो पंजाबी डांस (भांगड़ा) करते दिखाई दे रहे हैं।

बिग बी ने उसमे कैप्शन में लिखा – बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई। ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई। हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं। सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं।

Big B Comment Trolling

अमिताभ की इस पोस्ट पर अक्षय शर्मा नाम के एक ट्रोलर ने पूछा – ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े..??ज्यादातर अमिताभ ट्रोलर्स को जवाब देने से बचते हैं लेकिन यहां उन्होंने जवाब देना जरूरी समझा और जवाब में ऐसा रिप्लाई दिया की उसकी बोलती बंद हो गयी। बिग बी ने लिखा – वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप

अमिताभ का रिप्लाई देखते ही ट्रोलर की हालत खराब हो गई है। तुरंत उसकी अक्ल ठिकाने आ गयी और उसने फिर रिल्पाई करते हुए लिखा – आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से

Amitabh Bachchan

बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने चीनी राष्ट्रपति को लेकर मजेदार जोक शेयर किया था। उन्होंने लिखा, ‘मेरे एक दोस्त से मुझे ये मजेदार मेसेज आया। “गिनीज बुक शी जिनपिंग को अवॉर्ड देगी क्योंकि उन्होंने चीन का अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला प्रोडक्ट बनाया है।” हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था। यह सिर्फ एक मजाक था।

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस ने की ये हरकत, फिर बेबो ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button