ब्रेकिंग न्यूजवायरल

अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित, पूरा देश कर रहा इनके जल्द स्वस्थ होने की कामना

Amitabh Bachchan Corona Positive : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना जांच पॉजिटिव आने के बाद उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ के कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी टेस्ट किया जा रहा है, उनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। उन्होंने ट्वीट में 10 दिनों में उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया है।

Amitabh Bachchan

अमिताभ को कोरोना का डर ज्यादा : 

आपको बता दें की अमिताभ बच्चन पिछले 38 साल से अस्थमा, लिवर और किडनी की भी समस्या है। 77 साल के इस महानायक की आंख में भी धुंधलापन जैसा विकार है जिसके बारे में उन्होंने खुद तीन महीने पहले बताया था। उन्हें अक्सर हेल्थ चेकअप के लिए हॉस्पिटल जाना पड़ता है। पिछले साल अक्टूबर में भी अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें 3 दिन के लिए भर्ती कराया गया था।

बिग बी ने खुद ट्वीट किया :

शनिवार शाम अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।

अभिषेक ने पुष्टि का ट्वीट किया :

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा मैं और मेरे पिता कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की गुजारिश करता हूं.. धन्यवाद।

डॉ अब्दुल एस अंसारी कर रहे इलाज :

अमिताभ जी अभी क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी के साथ तीन डॉक्टरों की निगरानी में है। अस्पताल ने डॉ अंसारी को अमिताभ की देखभाल के लिए विशेष रूप से नियुक्त किया है। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके अन्य टेस्ट भी किए जा रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ का नियमित इलाज करने वाले डॉ अमोल जोशी और डॉ बर्वे की मदद भी ली जा रही है।

मुंबई में 90 हजार से अधिक संक्रमित :

Corona Virus Structure

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण बेकाबू हो चुका है। अभी तक सिर्फ मुंबई शहर में 90 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। जबकि महाराष्ट्र में 2.46 लाख लोगों में कोविड 19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से 1.36 लाख लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें : बाजार से लाने के बाद फल और सब्जियों को धोते समय इन बातों का रखे खास ध्यान, न करे ये गलतियां

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button