बॉलीवुडवायरल

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर पहुंची किन्नर पूजा शर्मा, जानिए आखिर क्या थी इसके पीछे की वजह

बता दे कि टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है और आएं दिन नए नए वीडियो डालती रहती है। ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने हाल ही में डाला है, जिसमें वह प्रसिद्ध किन्नर पूजा शर्मा के साथ नजर आ रही है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि अंकिता अपनी जिंदगी से जुडी कई बातें और कई खास पल अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। ऐसे में जब किन्नर पूजा शर्मा एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर पहुंची, तो उन्होंने इस पल को भी सब के साथ शेयर किया और पूजा शर्मा के साथ मिल कर लाइव वीडियो भी किया।

अंकिता लोखंडे के घर पहुंची

जब अंकिता लोखंडे के घर पहुंची किन्नर पूजा शर्मा :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि हाल ही में अंकिता के माता पिता की एनिवर्सरी थी और उन्होंने इस खास दिन को बड़े ही अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर अंकिता ने पूजा शर्मा को बुलाया था और पूजा शर्मा का उनके घर आना उनके माता पिता के लिए भी सरप्राइज से कम नहीं था। बहरहाल अंकिता ने पूजा के साथ अपने कुछ खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किए है, जिन्हें उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जहाँ एक तरफ एक वीडियो में अंकिता खुद पूजा शर्मा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही है, वही दूसरी वीडियो में पूजा शर्मा उनके माता पिता की नजर उतारते हुए नजर आ रही है। यहाँ तक कि इस खास दिन पर अंकिता के माता पिता ने पुराने गाने पर डांस भी किया था।

अंकिता लोखंडे के घर पहुंची

पूजा शर्मा के बारे में अंकिता ने लिखी ये बातें :

अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो पूजा के घर आने से अंकिता काफी खुश नजर आ रही है और उन्होंने वीडियो के कैप्शन में अपने दिल की बात जाहिर भी की है। बता दे कि अंकिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि दी कल घर आने के लिए शुक्रिया, मैं इस दिन को कभी नहीं भूल सकती। इसके बाद अंकिता ने लिखा कि मुझे आपके बारे में सब को बहुत सी बातें बतानी है, लेकिन मेरे पास शब्द नहीं है। इसके साथ ही अंकिता ने कहा कि आप अंदर और बाहर से बेहद खूबसूरत है और आपकी सकारात्मकता आपके जाने के बाद से मेरे घर में बसी हुई है।

अंकिता ने किन्नर पूजा शर्मा की तारीफ में कह डाले ये शब्द :

गौरतलब है कि अंकिता ने कैप्शन में डांस का जिक्र भी किया है और लिखा है कि जिस तरह से हम दोनों ने दिल से डांस किया, मजा आ गया। यहाँ तक कि पूजा की तारीफ करते हुए अंकिता कहती है कि आपका दूसरों के लिए प्यार निस्वार्थ है और आप भगवान के लिए बहुत खास बच्चे हो, जैसे कि मैं हूँ। आप सब की नजर उतारते हो, लेकिन आपकी नजर कौन उतारेगा, आपको कभी भी नजर न लगे और आप ऐसे ही हमेशा मुस्कुराती रहे। बहरहाल जब पूजा शर्मा एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर पहुंची थी, तब अंकिता की खुशी का सच में कोई ठिकाना न रहा।

यह भी पढ़ें : पीली साडी में अंकिता लोखंडे ने माधुरी दीक्षित के धक धक गाने पर किया डांस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने, आप भी देखें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button