टेलीविजन

शुरू हो चुकी हैं अंकिता और विक्की की शादी की रस्में, देखें सुशांत के बाद कैसी लगी अंकिता की विक्की के साथ जोड़ी

Antika Lokhande-Vicky Jain Wedding : बता दे कि जैसे जैसे 2021 खत्म होने की कगार पर है, वैसे वैसे केवल बॉलीवुड पर ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों पर भी शादी करने का खुमार चढ़ रहा है। जी हां तभी तो राजकुमार राव और विक्की कौशल के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी शादी करने के लिए तैयार है। बहरहाल अंकिता लोखंडे की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है और इस की जानकारी खुद उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर से हो रही है। दरअसल अंकिता ने सुबह सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जल्दी ही शादी करने वाली है।

Antika Lokhande-Vicky Jain Wedding

अंकिता लोखंडे की शादी की तैयारियां हुई शुरू :

वही जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि शुक्रवार को अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड ने अपनी प्री वेडिंग फेस्टिवल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और इन तस्वीरों में दोनों के रिश्तेदार भी नज़र आ रहे है। गौरतलब है कि तस्वीरों में अंकिता ने सिंपल ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी है और इसमें पिंक गोल्डन बॉर्डर बना हुआ है। इसके साथ ही अंकिता ने माथे पर मुंडावळ्या भी लगा रखा है, जो मराठी ट्रेडिशन का ही पार्ट है। तो वही बॉयफ्रेंड विक्की जैन ऑफ व्हाइट कुर्ते और व्हाइट पैंट के साथ नजर आ रहे है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की रस्मों की तस्वीरें :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि एक कैंडिट तस्वीर में अंकिता अपने होने वाले पति की गोद में बैठी हुई नज़र आ रही है और इससे साफ पता चलता है कि अंकिता अपनी शादी से कितनी खुश है। बहरहाल इस तस्वीर के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है कि #sacred #anvikkikahani #preweddingfestivies जब कि विक्की जैन ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अंकिता के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर के साथ विक्की ने मराठी कैप्शन दिया है, जिसका मतलब है आई लव अस, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।

जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड विक्की :

ऐसे में अगर सूत्रों की माने तो दोनों की मुंडावर की रस्म के बाद मंगलाष्टक की रस्म होगी। इसके बाद जयमाला की रस्म को विधिवत तरीके से संपन्न किया जाएगा और फिर दोनों एक दूसरे के साथ सात फेरे लेते हुए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वैसे आपको बता दे कि दोनों की शादी मराठी रीति रिवाज से होगी और इसमें कोई शक नहीं कि अंकिता इस शादी से बेहद खुश है। फिलहाल अंकिता लोखंडे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने क्यों हटा दिया सोशल मीडिया पर जोनस सरनेम, जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button