टेलीविजनसोशल मीडिया

बालिका वधू की नन्ही आनंदी अब हो गई है इतनी खूबसूरत, बिकिनी में शेयर की तस्वीरें

आप सब को टीवी पर आने वाला सीरियल बालिका वधू तो याद ही होगा, जिसमें अविका गौर ने आनंदी का किरदार निभाया था। हालांकि तब अविका गौर काफी छोटी थी और ऐसे में सीरियल में उनकी मासूमियत हर किसी का दिल जीत लेती थी। मगर अब बालिका वधू की छोटी आनंदी काफी बड़ी और खूबसूरत हो चुकी है। जी हां वह अपनी कई हॉट और शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। बहरहाल हाल ही में अविका गौर ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनका अंदाज काफी लाजवाब लग रहा था। तभी तो अविका गौर के फैंस भी उनका यह अंदाज देख कर उनके दीवाने हो गए।

बालिका वधू की छोटी आनंदी

बालिका वधू की नन्ही आनंदी अब हो गई है इतनी बड़ी :

वैसे ये बात अलग है कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अविका ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, बल्कि सिर्फ सनफ्लावर वाले फूल के इमोजी ही बनाएं है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि हाल ही में अविका ने अपना वजन भी कम किया है और इसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस के सामने किया था। जी हां इस बारे में अविका ने अपने फैंस को बताया था कि उन्हें ऐसा लगता है कि वह सही शेप में नहीं है और यही वजह है कि अविका ने जम कर मेहनत की। आपको जान कर हैरानी होगी कि अविका ने करीब तेरह किलो वजन कम किया है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा कुछ समय पहले अविका ने अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किये थे।

सोशल मीडिया के द्वारा किया था प्यार का इजहार :

Balika Vadhu Avika Gor

बता दे कि उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा ही अपने प्यार का इजहार किया था। अब जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि अविका इन दिनों रोडीज से प्रसिद्ध हुए मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही है। गौरतलब है कि अविका ने मिलिंद के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही थी। बहरहाल तस्वीरों को शेयर करते हुए अविका ने एक लम्बा सा पोस्ट लिख कर अपने दिल की बात भी कही थी। यहाँ तक कि एक तस्वीर में वह मिलिंद का हाथ थामे हुए समुन्द्र की लहरों पर चल रही थी और दूसरी तस्वीर में वह मिलिंद की बाहों में थी।

इस तरह अविका ने बताई थी अपने दिल की बात :

वही इन तस्वीरों के जरिये अविका ने बताया कि उनकी दुआ कबूल हो गई और उन्हें उनकी जिंदगी का प्यार मिल गया। इसके बाद अविका ने लिखा कि वो मेरा है और मैं उसकी हूँ हमेशा के लिए। इसके साथ ही अविका ने लिखा कि दिल की गहराई से कह रही हूँ कि मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूँ और मुझे पूरा करने के लिए शुक्रिया। बता दे कि करीब बारह साल की उम्र में अविका ने बालिका वधू में काम किया था और तब से लोग उन्हें आनंदी के नाम से ही जानने लगे है। इस शो के बाद वह ससुराल सिमर का में नजर आई थी और तब उनकी उम्र महज सोलह साल थी। ऐसे में अगर वर्तमान समय की बात करे तो बालिका वधू की नन्ही आनंदी अब न केवल बड़ी हो गई है, बल्कि कई ज्यादा खूबसूरत भी दिखने लगी है।

यह भी पढ़ें : ये है टीवी की वो मशहूर एक्ट्रेस जिनकी पहली शादी हो गई बुरी तरह विफल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button