खबरेंवायरल

ये महान हस्तियां ठुकरा चुकी है कपिल शर्मा के शो का निमंत्रण, एक तो है बॉलीवुड का बादशाह

आजकल टीवी पर आपने एक बहुत ही मशहूर द कपिल शर्मा शो तो जरूर देखा होगा। हर कोई इसका शौकीन है. हर किसी को उसके शो का इंतजार रहता है. आपने देखा होगा भी कपिल शर्मा के शो में मशहूर हस्ती आती है. कोई अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आता है तो कोई किसी अन्य काम से. कपिल शर्मा अपने शो के हर एपिसोड में किसी न किसी और महान हस्ती को जरूर इनवाइट करता है। हर वीकेंड पे कोई न कोई सेलिब्रिटी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो पर जरूर जाता है। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी महान हस्तियों के बारे में बताना चाहेंगे जिनको कपिल शर्मा कई बार इनवाइट कर चुके हैं लेकिन वे अभी तक एक बार भी उनके शो पर नही आए है।

आमिर खान :

Aamir Khan

बॉलीवुड के सबसे दबंग और सुपरहिट हीरो आमिर खान के बारे में तो आप लोग अच्छी तरह जानते होंगे। लेकिन आपने अभी तक एक बात नोटिस नहीं की होगी थी आमिर खान अभी तक एक बार भी कपिल शर्मा के शो पर नहीं गए है। हालांकि कपिल शर्मा उनको कई बार इनवाइट भी कर चुके हैं लेकिन आमिर खान अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी भी शो में जाने से बचते है। हालांकि वे अपने फिल्म का प्रमोशन बहुत कम करते है लेकिन फिर भी उनकी हर फिल्म अच्छी कमाई कर जाती है।

सचिन तेंदुलकर :

Sachin Tendulkar

क्रिकेट जगत के इस महान खिलाड़ी से तो हर कोई वाकिफ है। आपको बता दें कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन है। वह अभी तक कई बार इनको अपने शो के लिए इनवाइट कर चुके हैं लेकिन सचिन तेंदुलकर अभी तक कपिल के शो पर एक बार भी नहीं आए है। इस बारे में कहना तो मुश्किल है कि इसके ना आने के पीछे क्या कारण है लेकिन यह सुनने में आया है कि सचिन तेंदुलकर किसी भी शो में बहुत कम जाते है। वे इस तरह के शो में जाने से अक्षर बचते है क्योंकि सचिन तेंदुलकर एक बेहद शर्मीले इंसान है।

महेंद्र सिंह धोनी :

MS Dhoni

आप सभी जानते हैं कि धोनी के बारे में एक फिल्म भी बन चुकी है “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” जब उनकी मूवी आई थी तो कपिल शर्मा ने उनको अपने शो के लिए इनवाइट किया था लेकिन उन्होंने अपने काम में बिजी होने का बहाना बनाकर उनके इन्विटेशन को टाल दिया था।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा की वाइफ से भी ज्यादा खुबसूरत है कॉमेडी विथ कपिल में काम करने वाले चंदू चाय वाले की वाइफ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button