बॉलीवुड

आमिर खान तीसरी बार शादी करने को है तैयार, अपनी ही को स्टार के साथ रिश्ता होने की चल रही है चर्चा

इसमें कोई दोराय नहीं कि इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ सकता है। जी हां ये तो सब को मालूम ही है कि हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधे थे, तो वही दूसरी तरफ अब हर किसी की नजर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर टिकी हुई है। इसी बीच ये खबरें आ रही है कि आमिर खान तीसरी बार शादी करने को तैयार है।

आमिर खान तीसरी बार शादी करने को है तैयार :

बता दे कि आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले चुके है और अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त है। बहरहाल तलाक लेने के बाद दोनों ने ये स्टेटमेंट जारी किया था कि वे दोनों भले ही अब पति पत्नी नहीं है, लेकिन माता पिता हमेशा रहेंगे। जिसके बाद उनका यह बयान सुन कर हर कोई हैरान रह गया था। वही अब सोशल मीडिया पर ऐसा सुनने में आ रहा है कि आमिर खान तीसरी शादी भी कर सकते है और साथ ही इस बात का दावा किया जा रहा है कि इसका एलान वो अपनी अपकमिंग फिल्म के रिलीज होने के बाद करेंगे। बता दे कि ये फिल्म अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज होगी, तो ऐसा माना जा रहा है कि आमिर खान अगले साल शादी कर सकते है।

अपनी को स्टार के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है आमिर खान :

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा अगर सुर्खियों की माने तो ये भी सुनने में आया है कि आमिर खान अपनी को स्टार के साथ ही शादी के बंधन में बंध सकते है। वैसे यहां गौर करने वाली बात ये है कि आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी। शायद इसलिए क्योंकि फातिमा फिल्म दंगल और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान के साथ काम कर चुकी है और ऐसी अफवाहें भी सामने आई थी कि आमिर खान तथा फातिमा शेख दोनों रिलेशनशिप में है। हालांकि ये बात अलग है कि ये महज एक अफवाह ही थी और इसमें जरा भी सच्चाई नहीं थी।

अगले साल फिल्म रिलीज़ होने के बाद कर सकते है शादी का एलान :

गौरतलब है कि आमिर खान अब तक दो शादियां कर चुके है और उनकी पहली शादी रीना दत्ता के साथ हुई थी, लेकिन कुछ ही सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी की, लेकिन अफसोस कि शादी के इतने सालों बाद वे दोनों भी अलग हो गए। ऐसे में आमिर खान के तीन बच्चे है, एक बेटी इरा खान और दो  बेटे जुनैद खान तथा आजाद राव खान है। फिलहाल आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर औपचारिक रूप से किसी भी तरह की घोषणा नहीं की गई है, तो ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आमिर खान तीसरी शादी करते है या नहीं। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा। 

यह भी पढ़ें : बेहद दिलचस्प रही है ऋषि कपूर और नीतू सिंह की प्रेम कहानी, लव लेटर लिखवा कर गर्लफ्रेंड को करते थे इंप्रेस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button