बॉलीवुड

सिर्फ तुम की आरती अब लगती है और भी ज्यादा खूबसूरत, चलिए देखतें है उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें

ऐसे तो बॉलीवुड में आए दिन मूवी बनते रहती है। परंतु कुछ एक मूवी ऐसी भी बनती है जो लाइफटाइम आपको याद रहे और उसके किरदार आपको भूले से भी ना भूले। ऐसी एक बॉलीवुड फिल्म थी जो 1999 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी फिल्म का नाम था सिर्फ तुम। ऐसे तो उस मूवी में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भी थी पर हमें उस मूवी का सबसे जोरदार किरदार लगा दीपक और आरती का। सिर्फ तुम मूवी में दीपक और आरती की केमिस्ट्री लाजवाब थी।

सदाबहार फिल्म थी सिर्फ तुम :

सिर्फ तुम फिल्म मल्टीस्टारर थी लीड रोल में संजय कपूर, सुष्मिता सेन, प्रिया गिल और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े-बड़े स्टार थे। ऐसे तो सुष्मिता सेन और जैकी श्रॉफ मेन हीरो हीरोइन नहीं थे पर उनका भी अभिनय अच्छा था। उस फिल्म की लीड अभिनेत्री आरती मतलब कि प्रिया गिल और लीड एक्टर दीपक यानी कि संजय कपूर थे। यह एक पूरी तरह से लव स्टोरी बेस्ड मूवी थी। इस लव स्टोरी बेस्ट मूवी में दीपक और आरती का किरदार इतना अच्छा था की मूवी देखने वाले लंबे समय तक इस किरदार को भूल नहीं पाए। इन दोनों पर फिल्माया गया इस फिल्म में जितने भी गाने थे वह सब सुपरहिट साबित हुए।

भुलाए नहीं भूलती दोनों की केमिस्ट्री :

1999 में रिलीज हुई सिर्फ तुम फिल्म को करीब 22 साल हो चुके हैं। इसका यह मतलब है कि संजय कपूर और प्रिया गिल मैं अब काफी बदलाव आ चुका होगा। दोनों की केमस्ट्री इतनी अच्छी थी कि आज भी उस फिल्म को देखकर उतना ही अच्छा लगता है जितना पहले लगता था। आज हम आपको प्रिया गिल यानी आरती कि कुछ ताजातरीन वायरल फोटो से रूबरू करवाएंगे जिसे सोशल मीडिया पर डाला गया है और प्रिया गिल की यह तस्वीर उनके खास दोस्त ने खींची है। आज भी प्रिया उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी पहली हुआ करती थी और उनकी तस्वीर को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बड़े एक्टर के साथ कर चुकी थी काम :

चलिए आपको प्रिया गिल के बारे में कुछ बातें बताते हैं। प्रिया गिल को तो हमेशा फैंस उनके बेहतरीन अदाकारी के लिए जानते हैं परंतु आपको यह बता दे कि प्रिया 1995 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट्स चुकी हैं। उसके अलावा उन्होंने सिनेमा जगत के बड़े एक्टर जैसे कि सलमान खान और शाहरुख खान के साथ भी काम किया है। ऐसे तो का फिल्मी कैरियर बहुत लंबा नहीं था। लेकिन उनके कुछ रोल सदाबहार हो गए। प्रिया गिल ने बॉलीवुड के अलावा मलयालम और भोजपुरी सिनेमा जगत में काम किया। प्रिया गिल को आखरी बार 2006 में फिल्म भैरवी में देखा गया था।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां जीती है सादगी से जिंदगी, पैसों का नहीं है थोड़ा भी घमंड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button