बॉलीवुडसोशल मीडिया

कंगना रैनोत की टिप्पणी पर उनके खिलाफ सनी लियॉन ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

ये तो सब को मालूम है कि इन दिनों बॉलीवुड में ड्र’ग्स का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। ऐसे में जहाँ इस मुद्दे को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियां फंसती हुई नजर आ रही है, वही कुछ हस्तियां ऐसी भी है जो इस मुद्दे को लेकर आमने सामने हो चुकी है। जी हां हम यहाँ कंगना रनौत और उर्मिला मांतोडकर की बात कर रहे है, जो ड्र’ग्स के मुद्दे को लेकर आमने सामने आ चुकी है। इसी बीच कंगना ने अपनी बात रखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन के नाम का सहारा लिया और कंगना रनौत की टिप्पणी सनी लियॉन को कुछ खास पसंद नहीं आई।

सनी लियॉन के मंगेतर

कंगना ने ट्वीट कर सनी लियॉन के बारे में लिखी थी यह बात :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि कंगना रनौत ने सनी लियॉन के नाम का इस्तेमाल नारीवाद को समझाने के लिए किया था, लेकिन अब सनी लियॉन ने उनके इस ब्यान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल बात ये है कि कंगना ने ट्वीट करके लिखा था कि उदारवादी ब्रिगेड ने एक बार एक प्रसिद्ध लेखक की वर्चुअल लिंचिंग करके चुप करवा दिया था, जिन्होंने कहा था कि सनी लियॉन हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। मगर सनी को फिल्म इंडस्ट्री और भारत दोनों ने एक कलाकार के रूप में स्वीकार किया है। इसके बाद कंगना ने कहा कि अचानक फर्जी नारीवादियों का अश्लील स्टार होना अपमानजनक लगने लगा है।

कंगना रनौत की टिप्पणी

सनी लियॉन ने दिया कंगना की बात का जवाब :

बता दे कि सनी लियॉन भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और ऐसे में उन्होंने कंगना के इस ट्वीट का कड़ा जवाब दिया है। जी हां सनी लियॉन ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिनमे से एक तस्वीर में वह खुद नजर आ रही है और दूसरी तस्वीर में एक पंक्ति लिखी हुई है। इस पंक्ति में ये लिखा है कि यह मजेदार है कि आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए बहुत कुछ होता है। बहरहाल सनी लियॉन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, क्यूकि सनी की इस पंक्ति का मतलब ये है कि जो लोग आपके बारे में कम जानते है, उनके पास ही बोलने के लिए काफी ज्यादा होता है। ऐसे में सनी लियॉन के कई फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

कंगना रनौत की टिप्पणी

सनी लियॉन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट :

गौरतलब है कि सनी लियॉन अक्सर इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, तो जब उन्होंने ये पोस्ट शेयर की, तो उनकी यह पोस्ट वायरल हो गई। अब इसमें तो कोई शक नहीं कि कंगना रनौत लगातार कई बॉलीवुड सितारों से जुबानी जंग कर रही है। जी हां इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला को अपने निशाने पर लिया था और कंगना ने उन्हें सॉफ्ट पॉ;र्न अभिनेत्री कहा था। इसके साथ ही कंगना का कहना है कि उर्मिला ने उन्हें प्रॉस्टिट्यूट और रुदाली कहा था, लेकिन तब किसी को भी उनकी इस बात से ऐतराज नहीं था। फिलहाल कंगना रनौत की टिप्पणी पर सनी लियॉन ने जो प्रतिक्रिया दी है, वह काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें : प्रोड्यूसर ने कहा : बॉलीवुड इतना खराब है तो क्यों आई फिल्मों में, कंगना ने दिया बेहद ही शानदार जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button