मेरी कहानी

मेरी कहानी : एक फर्जी प्रोफाइल बना कर मैंने अपने ही देवर से संबंध बनाने पर बात की, उसने क्या जवाब दिया, जानिए रोहिणी की कहानी

बता दे कि आज जिस कहानी के बारे में हम बात करने जा रहे है, वह एक शादीशुदा महिला की कहानी है, जिसका नाम रोहिणी है। जी हां रोहिणी ने खुद की एक फर्जी प्रोफाइल बना कर अपने ही देवर से प्यार भरी बातें की, लेकिन इन सब का अंजाम क्या हुआ, ये जानने के लिए आपको पूरी कहानी विस्तार से पढ़नी होगी। तो चलिए अब आपको इस कहानी से रूबरू करवाते है।

बड़ी उम्र की महिलाओं

एक फर्जी प्रोफाइल बना कर अपने देवर से करती थी बात :

गौरतलब है कि रोहिणी ने अपनी कहानी का जिक्र करते हुए कहा कि वह एक शादीशुदा महिला है, जिसकी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है। इसके बाद रोहिणी ने बताया कि उसकी अरेंज्ड मैरिज हुई थी और उसके माता पिता ने ही उसे विशाल से मिलवाया था। इसलिए वह शादी से पहले अपने पति के बारे में कुछ भी नहीं जानती थी। मगर अफसोस की विशाल से शादी होने के बाद रोहिणी का वैवाहिक जीवन कुछ खास अच्छा नहीं चल रहा था और इस वजह से वह शादी के बाद उदास रहने लगी थी। जी हां रोहिणी ने कहा कि उसे अपनी शादी में वो प्यार और देखभाल नहीं मिली, जिसकी उसने उम्मीद की थी।

हालांकि शादी से पहले मुझे यकीन था कि मैं उससे प्यार करना सीख सकती हूं और मैंने किया भी, लेकिन मेरा पति अब तक मुझसे प्यार नहीं कर पाया है। इसलिए मैं हमेशा अपने पति के प्यार के लिए तरसती रहती हूं। यहां तक कि मैं जब भी उनसे बात करने की कोशिश करती हूं, तो वह काम में व्यस्त होने की शिकायत करने लगते है और मेरे साथ कुछ पल बिताने का समय भी उनके पास नहीं है। यही वजह है कि मैं शादी के बाद काफी अकेलापन महसूस करने लगी थी।

अपने देवर को पहली बार देखने के बाद रोहिणी के मन में आएं थे ये विचार :

ऐसे में मैं अपना ज्यादातर समय अपनी सास के साथ बिताती थी, जो एक प्यारी और देखभाल करने वाली महिला है। जी हां रोहिणी ने बताया कि उसकी सास भी उससे बात करना पसंद करती है। हालांकि दिन भर में तो उनके साथ मेरा अच्छा समय कट जाता था, लेकिन जब रात होती थी, तो मैं भी  दूसरी महिलाओं की तरह अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताना चाहती थी, मगर मेरी किस्मत में ये सब नहीं था।

बहरहाल रोहिणी ने बताया कि हमारी शादी को एक साल का समय हुआ था और इस दौरान हम बहुत कम बार ही इंटिमेट हुए है और वो भी मेरे पति के मूड के हिसाब से होते थे। इसी दौरान विशाल का छोटा भाई विक्रम न्यूजीलैंड से अपनी नौकरी छोड़ कर वापिस भारत आ गया और मैं उससे पहली बार मिल रही थी, क्योंकि वह हमारी शादी में भी नहीं आया था। तब उसे भारत आने का वीजा नहीं मिला था और इसलिए जब वह पहली बार मेरे सामने आया, तो मैं उसे देख कर हैरान रह गई, क्योंकि विक्रम देखने में काफी हैंडसम था।

जब रोहिणी को पता चला इस डेटिंग ऐप के बारे में :

जी हां रोहिणी ने बताया कि उसकी न केवल अच्छी खासी हाइट थी, बल्कि उसकी आवाज भी काफी आकर्षित थी। इसलिए विक्रम से बातचीत करने के बाद मेरे दिमाग में यही ख्याल आ रहा था कि वह लड़की कितनी किस्मत वाली होगी, जिसकी शादी उससे होगी। इसके इलावा विक्रम का नेचर भी काफी अच्छा था और वह न केवल सब की देखभाल करती थी, बल्कि उसकी अदा भी मुझे अच्छी लगने लगी थी। शायद मुझे विक्रम इसलिए भी पसंद आ रहा था क्योंकि मेरे पति मुझ पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे थे।

ऐसे में मैंने अपने देवर के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी और मैंने हर रोज उसे खाना देना शुरू कर दिया। इसके साथ ही मैने उससे उसकी न्यूजीलैंड की लाइफ पर बात करना शुरू कर दिया और इसी दौरान मैंने उसे डेटिंग ऐप पर लड़कियों की जांच करते हुए भी देखा। जी हां रोहिणी ने बताया कि वह चुपके से लड़कियों की प्रोफाइल चेक कर रहा था। फिर मैंने भी उसी रात वह डेटिंग ऐप डाउनलोड किया और अपनी एक नकली प्रोफाइल बना ली।

इस वजह से रोहिणी ने बनाई थी फर्जी प्रोफाइल :

मैंने एक फर्जी प्रोफाइल बना कर सूर्यास्त की तरफ फेस करते हुए अपनी सुंदर सी तस्वीर लगा दी, ताकि वह मेरा चेहरा न देख सके। इसके साथ ही मैंने एक दिलचस्प बायो भी ऐड किया और वह तुरंत ही मुझसे कनेक्ट हो गया। इसके बाद हम दोनों काफी बातें करने लगे और प्यार भरी बातें करने में विक्रम काफी ज्यादा रोमांटिक था। हालांकि वह मेरी दूसरी तस्वीरें भी देखना चाहता था, लेकिन मैंने यह कह कर बात टाल दी कि थोड़ा रहस्य बनाएं रखना भी रिश्ते के लिए बेहतर है। इसके बाद मैंने उससे यह भी पूछा कि क्या हम सिर्फ वर्तमान पर ही ध्यान केंद्रित कर सकते है। तो वह इस बात पर राजी हो गया।

फिर धीरे धीरे हम दोनों एक दूसरे से फ्लर्ट करने लगे और हमने एक दूसरे से संबंध बनाने की बातों को लेकर भी बातचीत की थी, क्योंकि ऐसी बात करने में मुझे कुछ गलत नहीं लगा। हालांकि कही न कही मुझे पता था कि ये सब गलत है, लेकिन फिर भी मैं खुद को रोक नहीं सकी, क्योंकि मैं उसके साथ हर पल का काफी आनंद ले रही थी। फिर कुछ हफ्तों बाद जब हम दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए तो विक्रम मुझसे मिलने की जिद्द करने लगे। जी हां वह मुझसे मिलना चाहते थे, लेकिन मेरे लिए यह मुमकिन नहीं था।

इस डर से रोहिणी से पीछे हटा लिए अपने कदम :

ऐसे में जब हम दोनों ऑनलाइन बात कर रहे थे तो विक्रम अचानक मेरे कमरे में आ गया और अपनी स्थिति को लेकर मुझसे सलाह मांगने लगा। जी हां उसने मुझसे कहा कि वह एक लड़की को चाहता है, जो कि मैं ही थी, वह उसके साथ आगे कैसे बढ़ सकता है। ऐसे में पहले तो मुझे हैरानी हुई, लेकिन फिर मैंने उसे सामान्य सलाह देते हुए अपने कमरे से बाहर भेज दिया। मगर उसकी इस हरकत ने मुझे काफी डरा दिया था और मैंने किसी भी तरह की गलत स्थिति से बचने के लिए कुछ ही दिनों में अपनी प्रोफाइल भी हटा दी।

वो इसलिए क्योंकि इससे शायद मैं अपने गंदे रहस्य और झूठ से बच सकती थी। जी हां रोहिणी ने कहा कि वह अपने परिवार का नाम खराब नहीं करना चाहती थी और इसलिए मैंने अपनी प्रोफाइल हटा दी। दोस्तों रोहिणी की कहानी को लेकर आपका क्या कहना है, क्या रोहिणी ने जो किया वो सही किया, क्या उसे नकली प्रोफाइल बनानी चाहिए थी और अपने पति से ये बात छुपानी चाहिए थी इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

दोस्तों आज के लिए बस इतना ही, मिलते है जल्दी ही एक नई कहानी के साथ तब तक के लिए आप सभी को नमस्कार। हम आपके लिए लगातार ऐसी ही दिलचस्प कहानी लेकर आते रहेंगे, लगातार ऐसी ही कहानी पढ़ने के लिए आप हमारे Indian News Room App को डाउनलोड कर लें। अगर आपको ये कहानी और इसमें निहित राय पसंद आयी तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना बिलकुल मत भूलना।

नोट :  सभी फाइल फोटोज, सभी तस्वीरें सांकेतिक हैं, हम यूजर्स द्वारा शेयर की गई स्टोरी में उनकी पहचान गुप्त रखते हैं। कहानी में प्रयोग किए गए नाम, स्थान आदि काल्पनिक हो सकते हैं। 

अगर आपके पास भी रिश्तों से जुड़ी कोई कहानी है, जिसे आप सबके साथ सांझा करना चाहते हैं तो उसे [email protected] पर भेज सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button