खबरें

हाल ही में करोड़पति बने ऑटो ड्राइवर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, उसकी जीत पर पूरा परिवार करने लगा अफसोस

इसमें कोई दोराय नहीं कि व्यक्ति जितना सफल होता जाता है, उसकी जिम्मेदारियों का बोझ भी उतना ही बढ़ता जाता है, क्योंकि अपनी सफलता को बनाएं रखने के लिए व्यक्ति की मेहनत भी दोगुनी हो जाती है। बहरहाल ये बात जितनी मेहनत करने वालों पर लागू होती है, उतनी ही उन लोगों पर भी होती है जो लॉटरी के जरिए करोड़पति बनते है। बता दे कि हाल ही में करोड़पति बने ऑटो ड्राइवर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जो इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद भी खुश नहीं है। तो चलिए अब आपको बताते है कि इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद भी ये ऑटो ड्राइवर अपने घर क्यों नहीं जा पा रहा है और आखिर इतना परेशान क्यों है।

करोड़पति बने ऑटो ड्राइवर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़ :

गौरतलब है कि केरल के रहने वाले अनूप जो ऑटो ड्राइवर का काम करते है और जिन्होंने हाल ही में मेगा ओणम बंपर लॉटरी से पच्चीस करोड़ रुपए की इनाम राशि जीती है। उनका कहना है कि अभी तक इनाम की राशि भी उनके अकाउंट में नहीं आई, लेकिन फिर भी उनकी मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। जी हां उनका कहना है कि इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद केवल उनका ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और बच्चे का जीना भी दुभर हो गया है।

लॉटरी जीतने के बाद ऐसी हो गई अनूप की स्थिति :

इस बारे में अनूप कहते है कि जब से लोगों को ये पता चला है कि उन्होंने पच्चीस करोड़ रूपए की रकम जीती है, तब से उनके घर के बाहर जरूरतमंदों की लाइन लग गई है। बहरहाल उन्होंने कहा कि लोग आर्थिक सहायता मांगने के लिए इस कदर उनके घर के चक्कर लगा रहे है, कि वह खुद ये सोचने पर मजबूर हो गए है कि उन्होंने यह लॉटरी जीती ही क्यों है। अगर वह न जीतते तो ज्यादा अच्छा होता। यहां गौर करने वाली बात ये है कि इस लॉटरी को जीतने के बाद उनकी मानसिक शांति भंग हो चुकी है और इसलिए उनका कहना है कि इससे अच्छा होता कि वह लॉटरी का तीसरा इनाम ही जीत जाते।

लोगों से परेशान हुए ऑटो ड्राइवर अनूप :

जी हां अनूप का कहना है कि अभी तक उन्हें इनाम के पैसे भी नहीं मिले है और उनका बेटा अस्वस्थ हो गया है। यहां तक कि उनकी स्थिति कुछ ऐसी हो गई है कि घर के बाहर लगी लाइन से परेशान हो कर वह अपने रिश्तेदारों  के घर जा कर रहने लगे है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अनूप अपने घर भी नहीं जा पा रहे है और उनका जीना इतना मुश्किल हो गया है कि उन्हें अपनी जीत पर अफसोस हो रहा है। हालांकि अभी तक अकाउंट में पैसे आएं नहीं है, लेकिन फिर भी लोग उनसे लगातार मदद की उम्मीद लगाएं बैठे है तो ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा कि उन्हें लोगों से क्या कहना चाहिए। दोस्तों करोड़पति बने ऑटो ड्राइवर की स्थिति के बारे में आपका क्या कहना है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : जंगल में लड़की बीनने गई महिला की अचानक से चमकी किस्मत, मिला लाखों का हीरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button