खेल जगत

जानिए आखिर कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड, जिसे ग्राउंड में लाइव टीवी पर किया प्रपोज

Deepak Chahar Girlfriend : बता दे कि आईपीएल 2021 में बीते गुरुवार के एक बहुत ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला था, जिसे देखने के बाद वहां बैठे दर्शक भी हैरान रह गए। जी हां यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच था और जब यह मुकाबला खत्म हुआ तब कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख कर हर कोई हक्का बक्का रह गया। दरअसल मैच खत्म होते ही चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को सब के सामने ग्राउंड पर ही प्रपोज कर दिया। यहां खास बात ये थी कि ये नजारा लाइव टीवी पर देखने को मिला और चलिए अब आपको बताते है कि आखिर कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड, जिन्होंने रातों रात इतनी सुर्खियां बटोर ली।

Deepak Chahar Girlfriend

आखिर कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड :

गौरतलब है कि दीपक की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है और जया को दीपक ने स्टैंड्स में ही प्रपोज कर दिया, जिसके जवाब में उन्होंने हां कहा। बहरहाल दीपक ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में सब के सामने प्रपोज किया था। बता दे कि जया भारद्वाज बॉलीवुड एक्टर और वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है जो बिग बॉस के सीजन 5 में नज़र आ चुके है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि जब दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज किया तब उनके भाई सिद्धार्थ ने भी दोनों को बधाई दी और साथ ही लाइव टीवी पर प्रपोज करने के लिए सिद्धार्थ ने दीपक की तारीफ भी की।

वही दीपक चाहर ने भी इंस्टाग्राम पर इन खास पलों की तस्वीरें शेयर की और यह भी लिखा कि वह सभी का आशीर्वाद चाहते है तथा सभी को शुक्रिया कहना चाहते है। इसके इलावा दीपक चाहर की बहन भी एक मॉडल है और उसने भी अपने भाई को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टा पर यह भी लिखा कि जया दिल्ली की लडकी है, तो उन्हें कोई विदेशी ना समझे। बहरहाल दीपक चाहर काफी लंबे समय से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए है और वह टीम इंडिया की वन डे तथा टी 20 टीम का भी हिस्सा है।

इस बॉलीवुड एक्टर की बहन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड :

फिलहाल दीपक ने अब तक कुल एक सौ दस टी 20 मैच खेले है और इनमें एक सौ सताइस विकेट लिए है। वैसे अब तो आपको पता चल गया होगा कि आखिर कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड और जिस अंदाज में दीपक में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया है, उसे देखने के बाद तो यही लगता है कि वह भविष्य में अच्छे खिलाड़ी ही नहीं अच्छे पार्टनर भी साबित होंगे।

यह भी पढ़ें : ये है क्रिकेट की दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, जो नहीं है किसी भी एक्ट्रेस से कम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button