बॉलीवुडसोशल मीडिया

गौतम गुलाटी के साथ उर्वशी रौतेला की शादी की तस्वीरें हो रही है वायरल, यहाँ देखे तस्वीरें

बता दे कि इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेली की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में वह शादी के जोड़े में नजर आ रही है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा इन तस्वीरों में दूल्हे के रूप में गौतम गुलाटी नजर आ रहे है और ये दोनों शादी की सभी रस्में भी निभा रहे है। तो क्या सच में उर्वशी रौतेला की शादी गौतम गुलाटी से हो चुकी है या बात कुछ और ही है। चलिए आपको इस बारे में विस्तार से बताते है।

उर्वशी रौतेला की शादी

गौतम की दुल्हन बनी उर्वशी की तस्वीरें हो रही है वायरल :

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उनमें उर्वशी और गौतम अग्नि के चारों तरफ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को गौतम गुलाटी के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और जब से ये तस्वीरें सामने आई है, तब से हर कोई हैरान है। वही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में ये भी लिखा गया है कि शादी मुबारक नहीं बोलोगे।

उर्वशी रौतेला की शादी

आखिर क्या है इस शादी का पूरा सच :

अब इससे पहले कि आप कुछ और सोचे तो हम आपको बताना चाहते है कि ये तस्वीरें गौतम और उर्वशी की आने वाली वेब फिल्म वर्जिन भानुप्रिया की है। जी हां यह फिल्म ज़ी5 पर रिलीज़ होगी और इसमें गौतम तथा उर्वशी लीड रोल में नजर आएंगे। वही अगर हम इस फिल्म की रिलीज़ डेट की बात करे तो यह फिल्म सोलह जुलाई को रिलीज़ होगी और इस फिल्म का ट्रेलर उर्वशी द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा चुका है, जिसे अब तक सोलह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

उर्वशी रौतेला की शादी

पहली बार एक साथ नजर आएंगे गौतम और उर्वशी :

फ़िलहाल इन दोनों के फैंस इनकी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है और ये पहली बार है जब उर्वशी तथा गौतम एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगे। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो गौतम और उर्वशी रौतेला की शादी सच में नहीं हुई, बल्कि ये तस्वीरें महज उनकी आने वाली फिल्म का ही एक हिस्सा है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां 40 पार की उम्र में भी दिखती है एकदम जवान, जाने इनके फिटनेस राज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button