दिलचस्पलाइफस्टाइल

जितनी खूबसूरत है सनी लियॉन, उस से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत है उनका आलीशान बंगला

Sunny Leone Bungalow Los Angeles : आज कल पूरी दुनिया न केवल कोरोना वायरस की जंग लड़ रही है बल्कि अपने सभी काम भुला कर लॉकडाउन का सामना भी कर रही है। इस दौरान न केवल आम जनता बल्कि सभी सेलिब्रिटी भी अपने घरों में छुप कर बैठे है। हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी है जो इस लॉकडाउन के दौरान भी अपना मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इन्ही में से एक सनी लियॉन भी है।

Sunny Leone California Beach

आज हम जिस घर की बात करने जा रहें है वो घर लॉस एंजिलस के सबसे पॉश इलाके में है, जहां हॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों के घर हैं। उनका ये बड़ा सा घर 43,560 वर्ग फीट में फैला हुआ है।

उनका ये घर इतना सुन्दर है कि आपका यहां से जाने का बिलकुल भी मन नहीं करेगा। तो चलिए अब हम आपको उनके घर को कुछ तस्वीरें दिखाते हैं जो आपको आकर्षित किए बिना नहीं रहेंगी।

Sunny Leone Bungalow Los Angeles :

आपको बता दें की सनी लियोन ने इस घर को 2017 में अपने 36 वें जन्मदिन के अवसर पर खरीदा था। जो भी इस घर की सुंदरता को देखता है बस इसी का मुरीद हो जाता है।

आपको बता दें की लॉकडाउन के शुरूआती दिनों में ही सनी लियोन अपने पति डैनियल वेबर और बच्चों के साथ लॉस एंजिलस चली गई थी एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में घूम रही है और अपने इन पलों को काफी एन्जॉय कर रही हैं।

सनी लियॉन आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लॉक डाउन को खूब एन्जॉय कर रही है। वैसे भी लॉकडाउन में सनी लियॉन के इलावा भी ऐसे बहुत से कलाकार है जो सोशल मीडिया पर अपने हुनर का जलवा दिखाते ही रहते है।

उनका ये घर इतना सुन्दर है कि लॉकडाउन हो या न हो आपका यहां से जाने का बिलकुल भी मन नहीं करेगा

यह भी पढ़ें : कैलिफोर्निया बीच पर अपने पति संग मस्ती करती दिखी सनी लियोनी, देखिये कुछ खास तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button