खबरें

जमानत के बाद राज कुंद्रा दिखे इस अवतार में, पत्नी शिल्पा के साथ आएं नजर, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

ये तो सब जानते है कि राज कुंद्रा दो महीने तक जेल में थे, लेकिन फिलहाल वह जमानत पर बाहर आ चुके है और जेल से बाहर आने के करीब दो महीने बाद वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ घूमने निकले है। जी हां जमानत के बाद राज कुंद्रा दिखे कुछ इस अवतार में और उनका यह अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। दरअसल हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी हिमाचल में ज्वाला देवी और मां चामुंडा देवी के मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे और इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। शायद इसलिए क्योंकि केस के बाद राज कुंद्रा पहली बार पब्लिक प्लेस पर नजर आएं है।

जमानत के बाद राज कुंद्रा पहली बार दिखे पब्लिक प्लेस पर :

बता दे कि शिल्पा शेट्टी के पति को जुलाई के महीने में पो’र्नो’ग्राफिक फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन केस के चलते गिरफ्तार किया गया था और उन्हें करीब दो महीने बाद सितंबर में जमानत मिली थी। ऐसे में जेल से बाहर आने के बाद से ही वह काफी निराश लग रहे थे और इसका असर उनके व्यक्तित्व पर भी पड़ा था। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया से भी एकदम गायब हो गए थे। हालांकि शिल्पा शेट्टी ने भी ज्वालाजी देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, लेकिन इस दौरान राज कुंद्रा कही दिखाई नहीं दे रहे है।

मगर अब जो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें वायरल हो रही है, उसमें राज कुंद्रा पीले कुर्ते और शिल्पा शेट्टी पीले सूट में नजर आ रही है। इसके इलावा दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे थे। गौरतलब है कि राज कुंद्रा जब से जेल से बाहर आएं है, तब से वह कही नजर नहीं आएं थे और एक नवंबर को उन्होंने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। बहरहाल पो’र्नो’ग्राफी केस में गिरफ्तार होने के दो महीने बाद बीस सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से राज कुंद्रा को जमानत मिली थी।

जी हां पुलिस ने राज कुंद्रा को उन्नीस जुलाई को रेयान थोरपे सहित ग्यारह लोगों को इस केस में गिरफ्तार किया था, क्योंकि राज कुंद्रा पर पो’र्न कारोबार में लिप्त होने का इल्जाम है। बता दे कि मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी के महीने में केस दर्ज किया गया था और राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में करीब आठ से दस करोड़ रुपए का निवेश किया था।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने कही थी ये बात :

दरअसल राज कुंद्रा और उनके भाई जो ब्रिटेन में रहते है, उन दोनों ने मिल कर केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई थी और इन फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे। जी हां वी ट्रांसफर में द्वारा उन्हें केनरिन को भेजा गया था और ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई थी तथा विदेश में इसका रजिस्ट्रेशन करवाया था, ताकि वह भारत के साइबर लॉ से बच सके। वही जब राज कुंद्रा को इस केस में गिरफ्तार किया गया, तो उन्होंने अपनी याचिका में इस बात का दावा किया था कि उन्हें इस मामले में बलि का बकरा बनाया जा रहा है और उनके खिलाफ पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप नहीं है।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक बयान में ये शेयर किया था उन्होंने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं दी है और आगे भी वह ऐसा करने से बचेंगी, क्योंकि वह विचाराधीन है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह केवल इतना ही कहना चाहती है कि उन्होंने मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा यकीन है, लेकिन तब तक वह विनती करना चाहती है कि खास करके उनके बच्चों के लिए उनकी गोपनीयता का सम्मान किया जाएं और किसी भी बात की पूरी सच्चाई जानने से पहले उस पर किसी भी तरह की टिप्पणी ना करे। फिलहाल जमानत के बाद राज कुंद्रा पहली बार अपनी पत्नी के साथ इस तरह घूमते हुए नजर आएं है और हम उम्मीद करते है कि इस केस का असर शिल्पा शेट्टी के करियर तथा उनके बच्चों पर न पड़े।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के ये प्रसिद्ध सुपरस्टार असल जिंदगी में हो चुके है इतने उम्रदराज, देखिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button