दिलचस्पवायरल

बॉलीवुड की ड्रामा कवीन राखी सावंत ने अपने पति के बारे में कह दी ये बात, ये मुझे नहीं..

बता दे कि बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। जी हां कभी वो किसी पर इल्जाम लगा देती है तो कभी खुद के ही वीडियो शेयर करने लगती है। बहरहाल हाल ही में राखी सावंत ने एक और वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल पति से नाखुश राखी सावंत इस वीडियो में अपने पति की शिकायत करती हुई नजर आ रही है। गौरतलब है कि वीडियो में राखी सावंत कह रही है कि कभी शादी मत करना। इसके इलावा राखी सावंत का कहना है कि उनके पति उनकी इच्छा पूरी नहीं कर पा रहे है। इसलिए वह अपने पति से नाराज है।

 पति से नाखुश राखी सावंत

पति की इस बात से नाराज है राखी सावंत :

वही अगर हम इस वीडियो की बात करे तो राखी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनका कहना है कि कुछ पति ऐसे होते है जो अपनी पत्नी को घुमाने ले जाते है। कुछ ऐसे पति होते है जो अपनी पत्नी को तोहफे देते है और उनका काफी ख्याल रखते है। मगर उनके पास इतना प्यार करने वाला पति नहीं है। इसलिए उनका मानना है कि शादी कभी नहीं करनी चाहिए। हालांकि इससे पहले भी राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने यह कहा था कि उन्हें नया प्यार मिल गया है और वह इस नए प्यार में बेहद खो चुकी है।

 पति से नाखुश राखी सावंत

अब तक मीडिया से छिपा हुआ है राखी सावंत का पति :

अगर हम साफ शब्दों में कहे तो खुद को मीडिया की नजरों में बनाएं रखने के लिए और चर्चा का विषय बने रहने के लिए राखी सावंत कुछ न कुछ अजीब सी हरकतें करती ही रहती है। अब इसे उनका पागलपन कहे या उनका बेतुका मजाक, जो आएं दिन ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। मगर यहाँ हैरानी की बात तो ये है कि राखी सावंत के पति अब तक मीडिया के सामने नहीं आएं है। इस बारे में राखी का कहना है कि उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते, लेकिन हम इतना जरूर कह सकते है कि राखी सावंत प्रसिद्ध होने के लिए कुछ भी कर सकती है।

 पति से नाखुश राखी सावंत

दोस्तों आपको क्या लगता है कि क्या सच में राखी सावंत शादीशुदा है या फिर ये सिर्फ उनका एक ड्रामा है। इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने शेयर की ऐसी 5 तस्वीरें, फैंस ने सोशल मीडिया पर कर दी ऐसी बेइज्जती, बोले..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button