सामाजिक खबरें

सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट को देख आग बबूला हो रहे हैं लोग, जानिए आखिर क्यों दे रहे हैं लोग ऐसी प्रतिक्रिया

वैसे तो वर्तमान समय में हर व्यक्ति को अपनी पसंद का पार्टनर चुनने का अधिकार है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वह अपनी ख्वाहिशों की नुमाइश सब के सामने करे। जी हां इस दुनिया में ऐसे बहुत से लोग है जिन्हें सिर्फ परफेक्ट जीवनसाथी की ही तलाश होती है और इस चक्कर में वे ऐसी ऐसी गलतियां कर बैठते है, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होता। बता दे कि आज कल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है और इस पोस्ट को देख आग बबूला हो रहे लोग पोस्ट को देख कर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।

इस पोस्ट को देख आग बबूला हुए लोग :

अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आपने मैट्रिमोनी साइट्स पर शादी के लिए पार्टनर ढूंढने वाले लोगों की कई अलग अलग डिमांड्स देखी और पढ़ी होंगी। मगर इस बार एक व्यक्ति ने तो हद ही कर दी क्योंकि इस व्यक्ति ने अपनी शादी के विज्ञापन में अपनी होने वाली दुल्हन के निजी अंगों की व्याख्या भी की है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट पर शादी का एक विज्ञापन पोस्ट किया गया है, जिसमें एक शख्स ने बैटर हॉफ. एआई नाम की मैट्रिमोनी वेबसाइट पर शादी का एक अजीबोगरीब विज्ञापन दिया था और इस शख्स ने लिखा कि उसे पांच इंच छः फुट, बत्तीस बी, बत्तीस सी ब्रा साइज और बारह सोलह वाली वेस्ट साइज वाली दुल्हन चाहिए।

एक शख्स ने शादी के लिए दिया ऐसा विज्ञापन :

यही वजह है कि इस पोस्ट को देख कर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर वैवाहिक विज्ञापन में कोई इस तरह की डिमांड कैसे रख सकता है। बता दे कि इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट हर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और जिस किसी ने भी इसे देखा तो हर कोई गुस्से से लाल हो गया। इस बारे में लोगों का कहना है कि यह चीज किसी की मानसिकता को दर्शाता है और इस पोस्ट में हद तो तब हुई जब उस शख्स ने अपने विज्ञापन में बेडरूम के लिए भी ड्रेस कोड की मांग रख डाली। इसके साथ ही यह भी लिखा कि उसकी दुल्हन अस्सी फीसदी आकस्मिक और बीस फीसदी नॉर्मल कपड़े पहनने वाली होनी चाहिए।

लोगों ने की शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग :

बहरहाल इस पोस्ट को देखने के बाद वेबसाइट से इस पर कार्रवाई करने की मांग की गई है और इस विज्ञापन के देने वाले शख्स के विरुद्ध कठोर एक्शन लेने की बात कही गई है। यहां तक कि कुछ लोगों ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने तक की बात भी कही है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि एक अच्छा जीवनसाथी वह होता है जो आपको समझे, आपका सम्मान करे और आपके साथ एडजस्ट कर सके। तभी आप बिना किसी दिक्कत के उस व्यक्ति के साथ अपना पूरा जीवन बिता सकते है। मगर ऐसी मानसिकता वाले व्यक्ति के साथ पूरा जीवन बिताना लाइफ बर्बाद करने जैसा होगा। दोस्तों इस पोस्ट को देख लोगों ने जो अपनी प्रतिक्रिया दी है, उसके बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा। क्या आप ऐसे व्यक्ति के साथ शादी करना पसंद करेंगी।

यह भी पढ़ें : हमेशा थकी थकी रहती थी पत्नी, पति ने कमरें में एक दिन लगा दिया सीसीटीवी तो सामने आ गया पूरा सच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button