दिलचस्प

जानिए गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल करने पर क्या जवाब दिया ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने

ये तो सब जानते है कि नीरज चोपड़ा जो हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत कर आए है और अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने दुनिया भर में भारत का नाम रोशन किया है। जी हां भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा का नाम आज हर किसी की जुबान पर है और ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि आज उन्होंने जनता का इतना प्यार मिल रहा है। बता दे कि नीरज चोपड़ा वो दूसरे भारतीय है, जिन्होंने ओलंपिक में इंडिविजुअल इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है। बहरहाल इतने बड़े स्टार बनने के बाद जब नीरज से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल का जवाब काफी बेहतरीन तरीके से दिया।

गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल करने पर नीरज चोपड़ा ने दिया ये जवाब :

हालांकि नीरज की उम्र अभी केवल तेईस साल है और ओलंपिक में आने से पहले वह अपनी फिटनेस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते थे। अब यूं तो नीरज की फैन फॉलोइंग पहले भी काफी ज्यादा थी, लेकिन गोल्ड मेडल जीतने के बाद उनकी प्रसिद्धि कई गुना ज्यादा बढ़ गई है। वही अगर हम उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करे तो एक इंटरव्यू के दौरान नीरज ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी जीत से बेहद खुश है और फिलहाल वह अपना फोकस गेम पर ही रखना चाहते है।

नीरज ने कहा उनका फोकस सिर्फ गेम पर है :

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है, तो उन्होंने शर्माते हुए कहा कि उनका ध्यान केवल गेम पर ही है। फिर जब उनसे पूछा गया कि वह इतने बड़े स्टार बन गए है तो उन्हें कैसा लग रहा है, तो इस पर नीरज ने कहा कि वह बिल्कुल नहीं चाहते कि उनके अंदर स्टार वाली कोई भावना आएं। जी हां ऐसी भावना से बचने के लिए उन्होंने कहा कि वह केवल अपनी ट्रेनिंग पर ध्यान देंगे और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी खिलाड़ी के मन में ऐसी भावना आना खतरनाक हो सकता है।

अब पेरिस जाना चाहते है नीरज :

गौरतलब है कि नीरज ने आगे के टूर्नामेंट गिनाते हुए कहा कि उन्हें तीन साल बाद पेरिस भी जाना है। फिर जब नीरज से पूछा गया कि क्या उन्हें पेरिस ने गोल्ड मेडल जीतना है तो इस पर जवाब देते हुए नीरज ने कहा कि जी ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। फिलहाल तो नीरज चोपड़ा ने गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल करने पर काफी समझदारी से जवाब दिया, लेकिन हम उम्मीद करते है कि उन्हें आगे चल कर भी ऐसी ही सफलता मिलती रहे।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार के बहुत ही मजेदार मीम्स, जो आपको हंसने पर कर देंगे मजबूर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button