खबरें

28 साल की बहू को दिल दे बैठा 70 साल का ससुर, कुछ ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी, आप भी कहेंगे ये तो गजब हो गया

ये तो आपने कई बार पढ़ा और सुना होगा कि प्यार अंधा होता है, लेकिन वर्तमान समय में प्यार के मायने कुछ ज्यादा ही बदल चुके है। जी हां गोरखपुर जिले से जो मामला सामने आया है, उसके बारे में जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि प्यार सच में बहुत ज्यादा अंधा होता है, क्योंकि ये मामला ऐसा है जिसमें एक बहु को अपने ही ससुर से प्यार हो जाता है और ससुर भी अपनी बहु से प्यार करने लगता है। बहरहाल जब बहु से ससुर को प्यार हुआ तो ये सुन कर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल बात ये है कि गोरखपुर में रहने वाले एक शख्स जिसकी उम्र सत्तर साल है, उसने अपनी 28 साल की बहू से मंदिर में जा कर शादी कर ली।

बहु से ससुर को प्यार हुआ तो रचा ली शादी :

गौरतलब है कि बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव के निवासी कैलाश यादव ने अपनी ही बहु पूजा के साथ मंदिर में शादी कर ली और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ऐसे में ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि अपने ससुर के साथ शादी रचाने के बाद बहु भी खुशी खुशी उनके साथ रह रही है।

वैसे आपको बता दे कि कैलाश यादव बड़हलगंज के थाने में चौंकीदार है और करीब बारह साल पहले उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी। वही कैलाश यादव के चार बच्चों में से तीसरे नंबर के बेटे की पत्नी यानि पूजा के पति की भी मृत्यु हो चुकी है। ऐसे में पूजा की शादी कही और करवा दी गई थी, लेकिन बहु को नया घर पसंद नहीं आया। जिसके बाद बहु वह घर छोड़ कर अपने पहले पति के घर यानि कैलाश यादव के घर आ गई।

बहु भी करने लगी थी ससुर से प्यार :

अगर सूत्रों की माने तो इसी बीच ससुर का दिल बहु पर आ गया और फिर दोनों ने अपनी रजामंदी से समाज की परवाह किए बिना एक दूसरे से शादी कर ली। जिसके बाद ये शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिलहाल ससुर और बहु की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जहां कुछ लोग इन तस्वीरों को देख कर तरह तरह की बातें कर रहे है, वही कुछ लोग इस शादी का समर्थन कर रहे है। हालांकि बड़े बुजुर्गों ने इस शादी को लेकर अपनी अलग ही राय दी है और थाना प्रभारी बड़हलगंज जेएन शुक्ला ने बताया कि इस शादी की जानकारी तस्वीरों के जरिए हुई थी।

बहरहाल जब बहु से ससुर को प्यार हुआ तो उसने किसी चीज की परवाह किए बिना ही अपनी बहु से शादी करने का फैसला कर लिया था और फिर ससुर ने अपने इस फैसले को अंजाम भी दिया। दोस्तों इस पूरे मामले को लेकर आपकी क्या राय है ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : देवर से प्रेम प्रसंग के चक्कर में पत्नी ने अपने ही पति को किया खत्म, बाद में ऐसे हुआ इस बात का खुलासा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button