दिलचस्प

इस सीरियल की चाइल्ड आर्टिस्ट अब हो गई है इतनी बड़ी, विदेश में भी कर चुकी है काम, विदेश में भी हैं खूब चर्चे

इसमें कोई शक नहीं कि टीवी की दुनिया बॉलीवुड से कही आगे निकल चुकी है और यही वजह है कि प्रसिद्धि के मामले में टीवी एक्टर और एक्ट्रेस बॉलीवुड सितारों से आगे निकलते जा रहे है। ऐसे में अगर हम टीवी की दुनिया के चाइल्ड आर्टिस्ट की बात करे तो वे भी टीवी जगत में अच्छा खासा नाम कमा रहे है। बहरहाल आज हम ऐसी ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट की बात करने वाले है, जो अब काफी बड़ी हो चुकी है। जी हां इस सीरियल की चाइल्ड आर्टिस्ट अब न केवल काफी बड़ी हो गई है बल्कि विदेश में काम भी कर चुकी है।

 इस सीरियल की चाइल्ड आर्टिस्ट

वीर की अरदास वीरा सीरियल की चाइल्ड आर्टिस्ट अब हो चुकी है बड़ी:

दरअसल हम यहाँ स्टार प्लस पर कई साल पहले आने वाले शो वीर की अरदास वीरा की बात कर रहे है। जिसमें छोटी वीरा का किरदार हर्षिता ने निभाया था और वर्तमान समय में हर्षिता न केवल बड़ी हो चुकी है बल्कि काफी प्रसिद्ध भी हो चुकी है। अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे कि महज पांच साल की उम्र में ही हर्षिता ने टीवी पर काम करना शुरू कर दिया था और अपनी कामयाबी का सफर उन्होंने खुद ही आगे बढ़ाया है। हालांकि बड़ी होने के बाद हर्षिता का कहना है कि वह एक्ट्रेस नहीं बल्कि सिंगर बनना चाहती है और सिंगिंग करना चाहती है।

एक्ट्रेस नहीं सिंगर बनना चाहती है हर्षिता :

इसके साथ ही हर्षिता का कहना है कि उन्होंने पांच साल की उम्र में टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का करियर शुरू किया था और सीरियल वीर की अरदास वीरा से उन्हें काफी प्रसिद्धि तथा पहचान भी मिली। मगर भविष्य में वह खुद को एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखती और यही वजह है कि फ़िलहाल वह सिंगिंग सीख रही है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा हर्षिता का कहना है कि वह खुद को मल्टी टास्कर के रूप में देखना चाहती है, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वह सिंगिंग में सबसे ज्यादा अच्छा कर सकती है। गौरतलब है कि आज कल हर्षिता सिंगिंग, कथक और स्विमिंग सीख रही है।

इस सीरियल की चाइल्ड आर्टिस्ट

इंडोनेशिया में भी कर चुकी है काम :

वही अगर हम उनकी पढ़ाई की बात करे तो वह कांदिवली स्थित चिल्ड्रन अकेडमी स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ती है। वैसे ये बात काफी कम लोग जानते है कि हर्षिता भारत के साथ साथ इंडोनेशिया में भी काफी प्रसिद्ध है और वहां के लोग उन्हें वीरा के नाम से जानते है। जी हां कुछ समय पहले हर्षिता इंडोनेशिया गई थी और उन्होंने बताया कि वहां उन्होंने तीन महीने बिताएं। यहाँ तक कि उन्होंने मलाईक्ट केसिल दारी इंडिया नाम के एक शो में काम भी किया था, जिसका मतलब एंजल ऑफ इंडिया है । फ़िलहाल इस सीरियल की चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षिता वीरा के बाद किसी भी सीरियल में नजर नहीं आई, लेकिन हम उम्मीद करते है कि बड़ी होने के बाद वह एक एक्ट्रेस के रूप में टीवी पर जरूर नजर आ सकती है।

यह भी पढ़ें : टीवी पर सालों राज कर चुका है CID, जानिए इसके एक्टर्स को मिलती थी कितनी फीस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button