दिलचस्प

यह प्रसिद्ध न्यूज एंकर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को देती है टक्कर, देखें कुछ दिलचस्प तस्वीरें

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती और उनकी लाइफस्टाइल की हमेशा चर्चा होती रही है, लेकिन आज हम एक ऐसी न्यूज एंकर के बारे में बात करने जा रहे है, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती है। जी हां यह प्रसिद्ध न्यूज एंकर और इनकी लाइफस्टाइल किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है। बहरहाल हम यहां किसी और की नहीं बल्कि आज तक की न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप की बात कर रहे है, जो अपने बेमिसाल अंदाज के लिए बखूबी जानी जाती है।

यह प्रसिद्ध न्यूज़ एंकर नहीं है किसी बॉलीवुड हसीना से कम :

अगर हम अंजना ओम कश्यप के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डाले तो इनकी प्रसिद्धि किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, तभी तो इनके फॉलोअर्स की गिनती हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। बता दे कि अंजना ओम कश्यप प्रसिद्ध न्यूज चैनल आज तक में कार्यकारी संपादक के रूप में काम करती है, जहां इन्हें हल्ला बोल और आज तक की विशेष रिपोर्ट में देखा जाता है। हालांकि अंजना काफी लंबे समय से एक पत्रकार के रूप में काम कर रही है और शायद यही वजह है कि सिर्फ उनकी एंकरिंग से ही चैनल की टीआरपी काफी बढ़ जाती है।

अब इसमें तो कोई शक नहीं कि अपनी बेमिसाल एंकरिंग के द्वारा उन्होंने देश भर में एक अलग पहचान बनाई है। तो ऐसे में हम आपको अंजना ओम कश्यप के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताना चाहते है। गौरतलब है कि अंजना ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी और इसके बाद उन्होंने दूरदर्शन को ज्वाइन किया था तथा यही से उनके न्यूज एंकरिंग बनने की शुरुआत हुई थी।

इस तरह हुई थी अंजना के करियर की शुरुआत :

इसके बाद अंजना प्रसिद्ध न्यूज चैनल ज़ी न्यूज के साथ जुड़ गई और फिर जब उन्हें अच्छी खासी पहचान मिलने लगी तो वह आज तक चैनल में काम करने लगी और इसी चैनल से उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली। हालांकि अंजना न्यूज 24 चैनल के साथ भी काम कर चुकी है और शो के दर्शकों को अंजना का बेबाक और बिंदास अंदाज काफी पसंद आता है। वही अगर हम अंजना की संपत्ति की बात करे तो उनकी कुल संपत्ति पचास करोड़ के करीब बताई जाती है।

मगर यदि मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जाता है कि पिछले कुछ सालों में अंजना की संपत्ति में काफी इजाफा हुआ है और ऐसा भी कहा जाता है कि अंजना ओम कश्यप के चलते ही कई न्यूज चैनल की टीआरपी में भी इजाफा हुआ है। हालांकि अगर हम अंजना की सालाना कमाई की बात करे तो वो करीब तीन करोड़ तक बताई जाती है। शायद यही वजह है कि उनका नाम देश की सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाली न्यूज रिपोर्टर की लिस्ट में शामिल है।

अंजना ओम कश्यप की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें :

यहां तक कि अंजना के पास भारत के कई राज्यों में खुद की रियल स्टेट संपत्तियां भी मौजूद है। इसके साथ ही अंजना के पास कई महंगी और लग्ज़री गाड़ियों का एक बड़ा कलेक्शन भी मौजूद है, जिनकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जाती है।अब अगर हम इनकी निजी जिंदगी की बात करे तो अंजना ओम कश्यप ने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह पुलिस सेवा कैडर के अधिकारी मंगेश कश्यप से साल 1995 में शादी की थी और इन दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसा कहा जाता है कि ये दोनों कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे को पसंद करते थे तथा वर्तमान समय में इनके दो बच्चे है।

फिलहाल तो देश की यह प्रसिद्ध न्यूज एंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं है और इनकी एंकरिंग हर किसी को बेहद पसंद आती है।

यह भी पढ़ें : मुकेश अम्बानी की साली ममता दलाल है स्कूल टीचर, जानिए कैसी है उनकी लाइफस्टाइल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button