दिलचस्पबॉलीवुड

सनी लियॉन के मंगेतर ने इसलिए तोड़ दिया था बीच में रिश्ता, फिर डेनियल को एक नजर में पसंद आ गई थी सनी लियॉन

बता दे कि बॉलीवुड की बेबी डॉल कही जाने वाली सनी लियॉन का बर्थडे 13 मई को होता है और ऐसे में इस बार वह अपना बर्थडे अपनी फैमिली के साथ ही सेलिब्रेट कर रही है। अब यूँ तो एड;ल्ट फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियॉन के लिए बॉलीवुड तक पहुँचने का सफर आसान नहीं था, लेकिन वो कहते है न कि मेहनत से कुछ भी हासिल किया जा सकता है। इसके इलावा अगर हम सनी लियॉन के निजी जीवन की बात करे तो डेनियल वीबर से शादी करने से पहले भी सनी लियॉन किसी और के साथ सगाई कर चुकी थी, लेकिन सनी के एड;ल्ट फिल्मों में काम करने की वजह से सनी लियॉन के मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया।

सनी लियॉन के मंगेतर

मंगेतर के साथ की थी एड;ल्ट फिल्मों की शुरुआत :

गौरतलब है कि साल 2005 में सनी लियॉन की पहली एड;ल्ट फिल्म रिलीज हुई थी, लेकिन तब वह केवल समलैं;गिक संबंधों वाली फिल्मों में ही काम करती थी। वही साल 2007 तक ज्यादा सफलता हासिल करने के लिए सनी लियॉन पुरुषों के साथ भी कैमरे के सामने आने के लिए राजी हो गई। बस इसी दौरान सनी लियॉन की लव लाइफ का सिलसिला शुरू हुआ था, लेकिन अफसोस कि करियर के कारण सनी लियॉन ने अपना पहला प्यार खो दिया था। बता दे कि किसी पुरुष के साथ उनकी पहली एड;ल्ट फिल्म का नाम सनी लव्स मैट था। इस फिल्म में उनके पार्टनर मैट एरिक्सन बने थे, जो उनके मंगेतर भी थे।

सनी लियॉन के मंगेतर

इस तरह हुई डेनियल और सनी लियॉन की पहली मुलाकात :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि मैट एरिक्सन के साथ सनी लियॉन ने कई पो;र्न फिल्मों में काम किया था, लेकिन उनका रिश्ता तब टूट गया, जब सनी ने दूसरों पुरुषों के साथ फिल्में बनाना शुरू कर दिया। फिर साल 2009 में सनी लियॉन ने अपने पति डेनियल वीबर के साथ पो;र्न फिल्म में काम किया और दो साल बाद उन्ही के साथ शादी करने का फैसला किया। बहरहाल अगर हम सनी लियॉन और डेनियल वीबर की पहली मुलाकात की बात करे तो इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के द्वारा वेगास के एक क्लब में हुई थी। इस बारे में बात करते हुए सनी लियॉन ने बताया था कि डेनियल उन्हें पहली नजर में ही पसंद करने लगे थे, लेकिन उनकी तरफ से ऐसी कोई भावनाएं नहीं थी।

सनी लियॉन के मंगेतर

पहली डेट पर डेनियल को घंटों तक इंतजार करवाया था सनी ने :

इसके बाद सनी लियॉन ने बताया था कि पता नहीं कैसे लेकिन डेनियल को उनका नंबर और ईमेल आईडी मिल गई थी। जिसके बाद डेनियल ने उन्हें फोन करने की बजाय मेल किया। बता दे कि डेनियल की यही बात सनी लियॉन को काफी पसंद आ गई और फिर दोनों के बीच बातों का सिलसिला बढ़ता चला गया। गौरतलब है कि एक दिन जब न्यूयार्क जाते समय डेनियल ने सनी लियॉन से मिलने के लिए पूछा तो सनी ने हां कर दी। इस बारे में सनी लियॉन ने बताया था कि वह अपनी पहली ही डेट पर बहुत देर से पहुंची थी, लेकिन फिर भी डेनियल एक जेंटलमैन की तरह उनका इंतजार कर रहे थे। मगर फिर जब वह डेनियल से मिली तो उनके लिए वो एहसास काफी खास था।

सनी लियॉन के मंगेतर

सनी को इम्प्रेस करने के लिए डेनियल ने दिया था ये तोहफा :

बता दे कि सनी को इम्प्रेस करने के लिए डेनियल ने सीडी और दुनिया भर के फूलों का गुलदस्ता उन्हें तोहफे में दिया था। जिसके बाद सनी लियॉन को डेनियल से प्यार हो ही गया। इसके इलावा सनी लियॉन ने ये भी बताया था कि एक बार जब वह अपनी रिंग रखने के लिए बॉक्स ढूंढ रही थी, तब डेनियल ने उन्हें एक बॉक्स दिया और कहा कि मेरे पास तुम्हारे लिए एक और रिंग है। बहरहाल सनी लियॉन को डेनियल के प्रपोज करने का यह अंदाज बहुत खूबसूरत लगा और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी। जी हां बीस जनवरी साल 2011 को ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए और फिलहाल ये दोनों अपने तीन प्यारे बच्चों के साथ भारत में ही रहते है।

सनी लियॉन के मंगेतर

यानि जो प्रेम कहानी सनी लियॉन के मंगेतर के रिश्ता तोड़ने से शुरू हुई थी, वो इतने खूबसूरत मोड़ पर आ कर खत्म हुई है। दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में सनी लियॉन कर रही ये हरकतें जिस से उनके पति हो गए परेशान, सोशल मीडिया पर बाँटा अपना दर्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button