दिलचस्पसोशल मीडिया

उन फिल्मों को छोड़ने के बाद रोती हुई नजर आई मियां खलीफा, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

अगर हम एक्ट्रेस मिया खलीफा की बात करे तो वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। बता दे कि मिया खलीफा ने काफी समय तक एड’ल्ट फिल्मों में काम किया है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोवर्स है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि मिया खलीफा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी रो रही है। मगर क्या आप जानते है कि आखिर क्यों फूट फूट कर रोई मिया खलीफा और उनके रोने की वजह क्या है। चलिए आपको इस बारे में विस्तार से बताते है।

फूट फूट कर रोई मिया

आखिर क्यों फूट फूट कर रोई मिया खलीफा :

गौरतलब है कि मिया खलीफा ने कुछ समय पहले ही इस फिल्म इंडस्ट्री से सन्यास लिया है, लेकिन एड’ल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बावजूद भी वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जी हां तभी तो उनके इंस्टाग्राम पर दो करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स है। यहाँ तक कि उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है। फिलहाल मिया खलीफा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में मिया खलीफा काफी बुरी तरह से रो रही है और उनके इस वीडियो को देख कर फैंस भी काफी हैरान है। हालांकि हम आपको बताना चाहते है कि वह अपने पसंदीदा एनबीए स्टार जॉन वॉल की वजह से रो रही थी।

इस वजह से उदास थी मिया खलीफा :

अगर हम साफ शब्दों में बताएं तो मिया खलीफा स्टार जॉन वॉल की काफी बड़ी फैन है और वह उन्हें फॉलो भी करती है। यहाँ तक कि उनकी फैन होने की वजह से ही वह वॉशिंगटन विजार्ड्स को भी सपोर्ट कर रही थी। मगर हाल ही में ट्रेड एक्सचेंज में वॉशिंगटन विजार्ड्स ने एनबीए स्टार जॉन वॉल की जगह रशेल वेस्टब्रूक को अपनी टीम में शामिल कर लिया था। जिसके कारण मिया खलीफा काफी उदास हो गयी थी और अपने सबसे बड़े स्टार के टीम में शामिल न होने से उन्हें रोना आ गया। वैसे मिया के इलावा जॉन वॉल के ऐसे बहुत से फैंस थे, जो उनके टीम में शामिल न होने के कारण उदास थे और फिर जब मिया ने अपना रोने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, तब हर कोई हैरान रह गया।

सोशल मीडिया पर रोते हुए वीडियो किया शेयर :

फूट फूट कर रोई मिया

जी हां इस वीडियो पर न केवल मिया के फैंस ने बल्कि जॉन वॉल के फैंस ने भी कमेंट किये। इसके साथ ही मिया ने जॉन वॉल की एक तस्वीर भी पोस्ट की है और तस्वीर के कैप्शन में अपने टूटे दिल का हाल भी बताया है। यहाँ तक कि मिया खलीफा का कहना है कि अब वह वॉशिंगटन विजार्ड्स को सपोर्ट नहीं करेंगी। बता दे कि मिया खलीफा का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और अपने स्टार के प्रति मिया का ये पागलपन देख कर लोग उनकी पोस्ट पर काफी कमेंट भी कर रहे है। हालांकि उनके फैंस उन्हें इस तरह से रोने के लिए मना भी कर रहे है। वैसे अब तो आपको पता चल गया होगा कि आखिर किस वजह से फूट फूट कर रोई मिया खलीफा और उनके रोने की पीछे की असली वजह क्या थी।

यह भी पढ़ें : औरतों की इन चीजों से सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं मर्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button