बॉलीवुड

मदर्स डे पर बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें आई सामने, श्रद्धा,अनुष्का,अमीर खान थे बहुत क्यूट

ये तो सब को मालूम ही होगा कि दस मई को देश भर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। तो ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी माँ के लिए कुछ न कुछ खास मैसेज तो जरूर लिख रहा है। बता दे कि केवल आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी अपनी माँ से बेहद प्यार करते है। जी हां तभी तो इन सेलिब्रिटी के बचपन की तस्वीरें मदर्स डे पर खूब वायरल हो रही है और अपनी माँ के साथ दिख रहे ये नन्हे सितारे सच में काफी क्यूट भी लग रहे है। बहरहाल इन तस्वीरों में सभी सेलिब्रिटी अपनी माँ के साथ नजर आ रहे है। हालांकि कुछ सितारों को पहचानना जरा मुश्किल है, लेकिन फिर भी हम आपको इनकी पहचान के बारे में जरूर बताते रहेंगे।

मदर्स डे पर खूब वायरल

बचपन में इतने क्यूट दिखते थे आपके फेवरेट सेलिब्रिटी :

1. बता दे कि ये तस्वीर बॉलीवुड के परफेक्ट एक्टर आमिर खान की है। जी हां इस तस्वीर में वह अपनी माँ जीनत के साथ बड़े ही क्यूट अंदाज में बैठे हुए नजर आ रहे है।

मदर्स डे पर खूब वायरल

2. अब अगर हम इस तस्वीर की बात करे तो इसे तो आप जरूर पहचान गए होंगे, क्यूकि ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि आलिया भट्ट की है। जो अपनी माँ सोनी राजदान के साथ प्यारी सी स्माइल के साथ नजर आ रही है।

मदर्स डे पर खूब वायरल

3. गौरतलब है कि वर्तमान समय में अनुष्का शर्मा एकदम अपनी माँ की तरह दिखती है। वही अगर हम उनकी बचपन की इस तस्वीर की बात करे तो इसमें वह अपनी माँ आशिमा शर्मा के साथ नजर आ रही है और उनकी ये तस्वीर काफी समय से इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रही है। वैसे इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा को पहचानना सच में मुश्किल ही है।

मदर्स डे पर खूब वायरल

4. बता दे कि इस तस्वीर में दिखाई देने वाली बच्ची श्रद्धा कपूर है, जो अपनी माँ शिवांगी कोल्हापुरे के साथ दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में वह एकदम अपनी माँ की कार्बन कॉपी लग रही है और उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे है।

मदर्स डे पर खूब वायरल

अर्जुन और जाह्नवी कपूर को सताती है माँ की याद :

5. अब अगर हम अगली तस्वीर की बात करे तो इस तस्वीर में बॉलीवुड की फैशन क्वीन कही जाने वाली सोनम कपूर काफी क्यूट लग रही है। जी हां ये सोनम कपूर ही है, जो अपनी माँ सुनीता के साथ नजर आ रही है। दरअसल इस तस्वीर में सुनीता जी अपनी प्यारी बेटी सोनम को तैयार करते हुए नजर आ रही है और सोनम के फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद भी आ रही है।

मदर्स डे पर खूब वायरल

6. अब यूँ तो श्रीदेवी जी इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन जाह्नवी कपूर के साथ उनकी यह तस्वीर सच में काफी खूबसूरत लग रही है।

मदर्स डे पर खूब वायरल

7. बता दे कि अर्जुन कपूर अपनी माँ मोना कपूर से बेहद प्यार करते थे, लेकिन उन्होंने अपनी माँ को काफी कम उम्र में ही खो दिया था। जिसके बाद वह अपनी माँ को हमेशा याद करते रहते है। फ़िलहाल सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और उनकी माँ की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है।

मदर्स डे पर खूब वायरल

तो ये है कुछ सेलिब्रिटी की वो तस्वीरें जो मदर्स डे पर खूब वायरल हो रही है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। दोस्तों अगर आप भी अपनी और अपनी माँ की क्यूट सी तस्वीर हमारे साथ शेयर करना चाहते है, तो कर सकते है।

यह भी पढ़ें : श्रीकृष्णा में इस अभिनेत्री ने निभाया था माता यशोदा का किरदार, असल जिंदगी में दिखती है बेहद अलग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button