बॉलीवुड

अब आप भी अपनी शादी में नचा सकते हैं बॉलीवुड के इन दिग्गज सितारों को, बस जान लीजिए इनके दाम

शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ लोग अपनी शादी में फिल्मी सितारों को नचाने का चाव रखते है और फिल्मी हस्तियों को शादी में नाचने के लिए बुला लेते हैं, वहीं आपने देखा होगा कि देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे और बेटी की शादी में बॉलीवुड की ज्यादातर सभी सितारे गए थे। यह तो नहीं पता कि पैसे देकर बुलाए थे या उन्हें निमंत्रण भेजा था पर हां लोगों को अपनी शादी में बड़े-बड़े स्टार्स को नचाने के शौक के चलते सितारों को बुला लेते है। तो चलिए आज आपको हम ऐसे ही सितारों के चार्ज लिस्ट के बारे मे बता देते हैं जो कि शादी में डांस करने और लोगों के शादी के पलों को यादगार बनाने के लिए फीस लेते है।

दीपिका पादुकोण :

 

दरअसल फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सब की पहली पसंद रहती है और अगर वह आपकी शादी में आए और आपकी शादी को यादगार बन दें तो इससे अच्छा क्या हो सकता है। हालाँकि इसके लिए आपको एक अच्छी कीमत देनी होगी बता दें कि दीपिका किसी की शादी या पार्टी में समय देने के बदले दीपिका कम से कम 1 करोड़ रुपये लेती हैं।

प्रियंका चोपड़ा :

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बात की जाए तो वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काफी चर्चित है इसलिए उनकी फीस भी काफी ज्यादा रहती हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा किसी शादी में डांस करने के लिए 2 से 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करती है। इतना उनका बनता भी है क्योंकि वह एक इंटरनेशनल स्टार जो है।

 

अनुष्का शर्मा :

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत चंचल स्वभाव की हैं और इसी कारण से शादियों में ज्यादातर लोग उन्हें बुलाते है। इसी खास स्वभाव के कारण से उनकी शादियों में मांग बनी रहती है। लोगों को उन्हें अपनी शादी में बुलाना खास अच्छा लगता है। अनुष्का इसके बदले में 70 से 80 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

 

शाहरुख खान :

इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के फैंस बहुत सारे है लोग उन्हें दिल में बसाते है और उनके काम की तारीफ करते हैं। बता दें किंग खान की फीस काफी ज्यादा है, उनकी फीस 3-4 करोड़ रहती है लेकिन ऐसा नहीं होता है कि वह चार करोड़ ही लेते इसमें वह कम भी करते हैं और दो करोड़ भी फीस ले सकते हैं, पर हां शाहरुख बहुत कम पार्टिया और शादिया अटेंड करते हैं साल में सिर्फ 10 शादी या पार्टियों में जाते हैं।

 

कैटरीना :

अभिनेत्री कैटरीना बड़ी शादियों और इंटरनेशनल इवेंट्स में जाती है। शादियों में जाने के के लिए वह ढाई करोड़ रुपये चार्ज करती है और अगर बात हो सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस की तो एक से दो करोड़ के बीच में बात बन जाती है।

 

अक्षय कुमार :

इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार तो कम ही पार्टिया अटेंड करते हैं, अगर यह प्रोग्राम प्रोफेशनली हो तो वह शादी में या किसी पार्टी में जाने के लिए 1 से डेढ़ करोड़ फीस ले लेते हैं।

 

मलाइका अरोड़ा :

मलाइका अरोड़ा जब स्क्रीन पर आइटम सांग्स पर डांस करती है, तो उनके डांस मूव्स से पता नहीं कितनों के दिल मचल जाते हैं, तो सोच लीजिए उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखना कैसा एक्सपीरियंस होगा। मलाइका बाकी स्टार्स की तुलना में सस्ती भी हैं और एक परफॉर्मेंस के 25-35 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

यह भी पढ़ें : इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नहीं करवाई थी सर्जरी, फिगर की चिंता छोड़ नार्मल डिलीवरी से दिया था बच्चे को जन्म

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button