बॉलीवुडवायरलसोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन की ये तस्वीर देख कर भड़क गए लोग, जूम करके देखें ऐसा क्या दिखा लोगों को तस्वीर में

वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाता है, लेकिन इस बार वह अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। जी हां ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और यह तस्वीर उस समय की है, जब बच्चन परिवार ने अपनी लाड़ली आराध्या का आठवां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अब आराध्या बच्चन की यह तस्वीर देख कर आखिर लोग क्यों भड़क गए और क्यों ऐश्वर्या को खरी खोटी सुनाने लगे, ये तो आपको आगे पढ़ने के बाद ही पता चलेगा।

आराध्या बच्चन की यह तस्वीर

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन की यह तस्वीर देख आखिर क्यों भड़के लोग :

अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि बर्थडे के दिन ऐश्वर्या की लाड़ली बेटी ने काफी मेकअप किया हुआ था, जब कि अभी वह काफी छोटी है। बता दे कि मेकअप करने के बाद आराध्या बच्चन का चेहरा काफी चमकने लगा था और ऐसे में हर किसी की नजर उनके चेहरे पर किये गए मेकअप की तरफ ही जा रही थी। बस फिर क्या था, इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को बातें सुनाने का मौका मिल गया और लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या को सुनाना शुरू कर दिया। जी हां लोगों ने कमेंट्स करते हुए कहा कि ऐश्वर्या तुम तो हद करती हो, इतनी छोटी सी बच्ची को कोई मेकअप करता है क्या, जो आपने किया है।

ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या को सुनाई खरी खोटी :

आराध्या बच्चन की यह तस्वीर

इसके इलावा एक यूजर ने कहा था कि इतनी छोटी सी परी को मेकअप करने की जरूरत ही क्या थी, लेकिन ये करके आपने गैर जिम्मेदारी वाला काम किया है। वैसे इसमें कोई शक नहीं कि इससे पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी और अपने लुक्स को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी है, लेकिन वो कहते है न कि सेलिब्रिटी को अक्सर ट्रोलर्स का सामना करना ही पड़ता है। गौरतलब है कि आराध्या बच्चन की यह तस्वीर उनके बर्थडे के समय शायद इतनी वायरल न हुई हो, जितनी अब हुई है, क्यूकि अब ट्रोलर्स ने इस पर कमेंट्स करके इस तस्वीर को जरूरत से ज्यादा तवज्जु दे दिया है, जब कि ऐसा करने की जरूरत नहीं थी।

हालांकि सेलिब्रिटी ये बखूबी जानते है कि उन्हें ट्रोलर्स से कैसे निपटना है, लेकिन ट्रोलर्स को भी समझदारी दिखाने की काफी जरूरत है। वैसे भी सेलिब्रिटी की भी अपनी पर्सनल लाइफ होती है, तो ऐसे में उन्हें भी कुछ भी करने का अधिकार होता है। फिलहाल आप आराध्या बच्चन की इस तस्वीर को यहाँ देख सकते है।

यह भी पढ़ें : आम महिलाओं की तरह बेटी के लिए ये काम करती है ऐश्वर्या राय बच्चन, रखती है उनका खास ख्याल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button