बॉलीवुड

बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां जीती है सादगी से जिंदगी, पैसों का नहीं है थोड़ा भी घमंड

बॉलीवुड का नाम सुनते ही सबसे पहले मन में यह ख्याल आता है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसी अभिनेत्रियां या अभिनेता जो सफल हैं और बहुत ही मशहूर हैं वह किसी राजा या रानी से कम नहीं है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पैसों की कोई कमी नहीं है और पूरे देश वर्ष में उन्हें इज्जत भी बहुत मिलती है। इसके बावजूद भी बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके पास स्टारडम की कोई कमी नहीं है फिर भी वह बहुत ही सादगी से अपना जीवन जीती हैं।

सादगी से जीवन जीने वाली अभिनेत्रियां

हेमा मालिनी :

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी किसी परिचय की मोहताज नही है। हेमा बहुत सिपंल रहना ही पसंद करती हैं। हेमा देवल परिवार का हिस्सा हैं,देवल परिवार हमेशा से अपनी सादगी के लिए ही जाना जाता है। वहीं हेमा खेत मे काम करते हुए भी नजर आ चुकीं हैं।

सारा अली खान :

Sara Ali Khan

सारा अली खान इस समय की सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपना डेब्यू केदारनाथ फिल्म से की थी और उस फिल्म में उन्होंने दर्शकों से काफी सराहना बटोरी। सबसे बड़ी बात यह है कि सारा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं। वह सैफ अली खान और अमृता की बेटी हैं तो वही नवाब पटौदी की पोती हैं। इसका यह मतलब है कि वह शुरू से ही बहुत पैसे वाली और खानदानी है। इतना कुछ होने के बावजूद भी उनमें जरा सा भी घमंड नहीं है और वह अपना जीवन बहुत सादगी से जीती हैं।

श्रद्धा कपूर :

Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर इस समय की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह बहुत साधारण जीवन जीती हैं और आसानी से अपने फ्रेंड से मिलती हैं वह काफी हंसमुख प्रवृत्ति की भी हैं। उन्होंने अपने फिल्म की आशिकी 2 से की थी। श्रद्धा कपूर मशहूर एक्टर शक्ति कपूर की लाडली हैं इसका यह मतलब है क्या स्टारडम की कोई कमी नहीं है उनके पास ना ही पैसे की कोई कमी है फिर भी ऐसे ही सादगी भरी जीवन जीने में उनका विश्वास उन्हें सबसे अलग करता है।

जाह्नवी कपूर :

Jhanvi Kapoor

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी जहान्वी कपूर ने अपनी फिल्मों की शुरुआत धड़क मूवी से की थी। उसके बाद उन्होंने कई फिल्में की जिनमें दर्शकों ने उनकी सराहना की। इतने बड़े लोगों की बेटी होने के बावजूद भी इन में थोड़ा भी घमंड नहीं है और यह अपनी जिंदगी आम लोगों की तरह जीना चाहती हैं।

विद्या बालन :

Vidya Balan

अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड की वैसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लाखों दर्शकों के दिल पर राज किया है उनकी सबसे बड़ी खूबसूरती यह है कि वह हर तरह के रोल में फिट बैठती हैं। और उनके द्वारा किया गया अभिनय बहुत ही सराहनीय होता है। उनकी सादगी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि उन्हें अक्सर साड़ी में ही देखा जाता है और वह साधारण जीवन जीना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें : अमरीश पुरी की बेटी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हीरोइन भी है फेल, देखिए तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button