दिलचस्पबॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के अलविदा कहने के बाद उनके परिवार ने किया ऐसा काम जो आज तक किसी ने नहीं किया

Sushant Family Statements : यूँ तो टीवी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे कई दिन बीत चुके है, लेकिन फिर भी उनके जाने का गम कम होने का नाम नहीं ले रहा। खास करके उनके परिवार वाले उनके जाने से बेहद दुखी है और पूरी तरह से टूट चुके है। जी हां उनके परिवार वाले अभी भी इस सदमे में है कि उनका लाडला बेटा और भाई अब कभी लौट कर नहीं आएगा। ऐसे में सुशांत के निधन के तेरह दिन बाद उनके फैंस के लिए सुशांत के परिवार ने दिया यह ब्यान और कर दिया यह बड़ा एलान।

सुशांत के परिवार ने दिया

सुशांत के परिवार ने लिखा अलविदा सुशांत : Sushant Family Statements

बता दे कि सुशांत के घर का नाम गुलशन था और उनके परिवार के लोग उन्हें इसी नाम से पुकारा करते थे। बहरहाल सुशांत के परिवार वालों ने स्टेटमेंट में लिखा है कि अलविदा सुशांत। इसके बाद परिवार ने लिखा है कि दुनिया के लिए जो शख्स सुशांत सिंह राजपूत था, वह हमारे लिए हमारा प्यारा गुलशन था। वह काफी आजाद ख्याल का, बातूनी और बहुत समझदार लड़का था। यहाँ तक कि हर चीज में दिलचस्पी रखना उसका शौंक था और उसके सपने कभी किसी चीज की वजह से रुके नहीं थे। जी हां उसने एक शेर दिल के साथ अपने सपनों का पीछा किया और वह हमेशा दिल खोल कर हँसता था।

परिवार ने शेयर की सुशांत से जुडी नम कर देने वाली बातें :

सुशांत के परिवार ने दिया

वही हमारे परिवार का गौरव और प्रेरणा स्त्रोत था और उसका टेलिस्कोप उसकी सबसे मनपसंद चीज थी, जिसकी मदद से वह सितारों को देखा करता था। इसके बाद सुशांत के परिवार ने कहा कि हम अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे है कि हम दोबारा कभी उसकी हंसी नहीं सुन पाएंगे। उसकी चमकती हुई ऑंखें नहीं देख पाएंगे और न ही साइंस को लेकर उसकी कभी न खत्म होने वाली बातें सुन पाएंगे। उसके जाने के बाद हमारे परिवार में एक खालीपन सा छा गया है, जो अब कभी खत्म नहीं होगा, वो वास्तव में अपने हर फैन से बेहद प्यार करता था।

सुशांत की यादों को ताजा रखने के लिए किया ये एलान :

सुशांत के परिवार ने दिया

गौरतलब है कि स्टेटमेंट में यह भी जाहिर किया गया कि सुशांत की यादों को ताजा रखने के लिए एक फाउंडेशन बनाई जा रही है। इसके बाद सुशांत के परिवार ने लिखा कि हमारे गुलशन को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। बता दे कि सुशांत की लेगेसी को सम्मान देने के लिए सुशांत के परिवार वाले सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन का निर्माण कर रहे है। जिसमें सुशांत की पसंद के क्षेत्र यानि साइंस, सिनेमा और स्पोर्ट्स में आने वाले यंग टैलेंट को सपोर्ट किया जाएगा।

घर को परिवर्तित किया जाएगा मेमोरियल में :

सुशांत के परिवार ने दिया

इसके साथ ही पटना के राजीव नगर में स्थित उनके घर को भी मेमोरियल में परिवर्तित कर दिया जाएगा। यहाँ सुशांत से जुडी उनकी कई पर्सनल चीजें रखी जाएगी, जिससे उनके फैंस और उनके शुभचिंतक हमेशा उनसे जुड़े रहेंगे। इसके इलावा सुशांत के सभी सोशल मीडिया अकाउंट को उनके परिवार द्वारा संभाला जाएगा। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर उनके परिवार और करीबी दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। मगर इतना जरूर तय है कि सुशांत के फैंस को जो तोहफा सुशांत के परिवार ने दिया है, वो सच में अनमोल है।

यह भी पढ़ें : पिता लगाते हैं चाय की छोटी सी दुकान, बेटी बनी फ्लाइंग ऑफिसर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button