सामाजिक खबरें

पत्नी ने करवाई पति की दूसरी शादी और लगाएं खूब जमकर ठुमके, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

ये तो आपने आज तक कई बार सुना होगा कि पति ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे कर दूसरी शादी कर ली, लेकिन आज हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे। जी हां उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी ने न केवल अपने पति की दूसरी शादी करवाई बल्कि उसकी शादी में खूब ठुमके भी लगाएं। तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी, जिसके कारण पत्नी को अपने ही पति की दूसरी शादी करवानी पड़ी। 

पत्नी ने खुद करवाई अपने पति की दूसरी शादी :

दरअसल इस दंपत्ति की शादी को चार साल का लंबा समय बीत चुका था, लेकिन फिर भी दोनों की कोई संतान नहीं थी। तो ऐसे में अपने पति की संतान की इच्छा को देखते हुए पत्नी ने अपने पति को दूसरी शादी करने की सहमति दे दी। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा पत्नी अपने पति की शादी में खूब ठुमके लगाते हुए भी नजर आई और नई दुल्हन को विदा करके घर ले आई।

फिलहाल तो यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन इस शादी को लेकर फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि इस शादी को लेकर शिकायत मिलने पर पूरे मामले की जांच करने के लिए टीम को वहां भेजा गया था। जिसके तहत पता चला कि पति अपनी पत्नी की सहमति से ही दूसरी शादी कर रहा है। जी हां पहली पत्नी ने पुलिस को कहा कि उसे इस शादी से कोई समस्या नहीं है और इसलिए वह खुद भी इस शादी में खुशी खुशी शामिल हुई है। ऐसे में पुलिस में इस मामले को यही रद्द कर दिया और इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की।

पत्नी ने आगे आ कर पुलिस को बताई पूरी सच्चाई :

गौरतलब है कि यह शिकायत पहली पत्नी के मायके वालों की तरफ से की गई थी, लेकिन पत्नी ने आगे आ कर पूरा मामला संभाल लिया और पुलिस ने भी पत्नी की बात सुनते हुए पति पर किसी भी तरह की कार्रवाई करने से मना कर दिया। यही वजह है कि ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। वही अगर हम पहली पत्नी की बात करे तो बरेली में फरीदपुर के एक मोहल्ले में एक परिवार में चार साल पहले अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर गांव में रहने वाले एक युवक से की थी।

बहरहाल दोनों की शादी को चार साल हो गए थे, लेकिन फिर भी उन्हें कोई संतान नहीं हुई, तो ऐसे में पति परेशान रहने लगा और पति ने संतान की इच्छा जताते हुए दूसरी शादी करने की बात अपनी पत्नी से कही। ऐसे में पत्नी ने भी अपने पति की खुशियों को ध्यान में रखते हुए दूसरी शादी की सहमति दे दी। जिसके बाद पति का रिश्ता तय किया हुआ और पत्नी अपनी सौतन को खुशी खुशी घर ले आई। Indian Marriage

पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी यह शादी :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक की दूसरी शादी पीलीभीत की बिलसंडा से तय करा दी और बीते हफ्ते युवक अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात लेकर गया।

बता दे कि युवक की पहली पत्नी भी बारात में शामिल हुई थी और पहली पत्नी को देख कर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। जिसके बाद पुलिस भी मामले की जांच करने के लिए वहां पहुंची थी, लेकिन पत्नी ने पूरा मामला संभाल लिया और अपने पति की दूसरी शादी राजी खुशी करवा दी। दोस्तों इस अनोखी शादी के बारे में आपका क्या कहना है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

नोट : इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्स माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इस लेख में निहित सभी चित्र प्रतीकात्मक हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : शादी के बीस दिन बाद आया सामने आया दुल्हन का बड़ा राज, सच जानकर दूल्हा हुआ हैरान 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button