बॉलीवुडयात्रा

माधुरी दीक्षित पति संग मालदीव में बिता रही है स्पेशल टाइम, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

इसमें कोई शक नहीं कि मुंबई महाराष्ट्र में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे है और कोरोना की चपेट में कई सेलिब्रिटी आ चुके है। यहाँ तक कि माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने के भी अठारह क्रू मेंबर्स को कोरोना हो गया है और ऐसे में कोरोना को लेकर काफी सावधानी बरती जा रही है। हालांकि कोरोना की इस माहामारी के वक्त माधुरी दीक्षित पति संग मालदीव पहुंची है और वहां काफी अच्छा समय बिता रही है। जी हां माधुरी दीक्षित के पति राम नेने ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे काफी खुश नजर आ रहे है। गौरतलब है कि कोरोना की इस माहामारी को भूल कर माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ कुछ सुकून भरे पल बिताने के लिए मालदीव पहुंची है।

Madhuri Dixit Nene

माधुरी दीक्षित पति संग पहुंची मालदीव :

वही अगर हम उस तस्वीर की बात करे तो श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, तो इस तस्वीर में वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब है और रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। बहरहाल इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रीराम नेने जी ने लिखा है कि खूबसूरत जगह पर दूसरा दिन। हालांकि इससे पहले भी वे ट्रिप से जुड़े कई वीडियो और कई तस्वीरें शेयर कर चुके है तथा उनके फैंस को ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। जी हां माधुरी दीक्षित के फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स के द्वारा अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते है।

माधुरी दीक्षित अपने पति संग

सोशल मीडिया पर शेयर की कई खूबसूरत तस्वीरें :

बता दे कि माधुरी दीक्षित ने भी इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले माधुरी ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। दरअसल उस तस्वीर में माधुरी शॉर्ट्स और टॉप में नजर आ रही थी, तो ऐसे में उनके फैंस ने उनकी तस्वीर की जम कर तारीफ की। फिलहाल तो माधुरी दीक्षित की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी।

माधुरी दीक्षित अपने पति संग

कई दूसरे सेलिब्रिटी भी मालदीव में ले रहे है छुट्टियों का मजा :

वैसे आपको बता दे कि माधुरी के इलावा भी कई लोग मालदीव वेकेशन पर गए है, जैसे कि डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान भी वहां काफी एन्जॉय कर रही है। अब जाहिर सी बात है कि मुंबई में कोरोना इतनी बुरी तरह से फैला हुआ है, तो ऐसे में सेलिब्रिटी भी कुछ सुकून के पल बिताना चाहते है। इसके इलावा दीया मिर्जा और टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी मालदीव की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ज्यादातर सेलिब्रिटी मालदीव में खूब एन्जॉय कर रहे है और जिंदगी का मजा ले रहे है। मगर फिलहाल तो माधुरी दीक्षित अपने पति संग मालदीव में काफी अच्छा समय बिता रही है और वहां खूब एन्जॉय कर रही है।

यह भी पढ़ें : पर्दे के पीछे कुछ ऐसे दिखते है आपके चहेते बॉलीवुड सितारे, तस्वीरें आई सामने, रियल लाइफ में दिखते है रील लाइफ से बिल्कुल अलग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button