टेलीविजन

ये है तारक मेहता शो के प्रसिद्ध किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर, यहाँ देखिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

वैसे तो सब टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, लेकिन इस शो के कुछ प्रसिद्ध किरदार ऐसे भी है जो हर किसी के फेवरेट है। बता दे कि इस शो से बाहर भी इन किरदारों की रियल लाइफ होती है और आज हम आपको तारक मेहता शो के कुछ प्रसिद्ध किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर से रूबरू करवाना चाहते है। इस लिस्ट में शो के मुख्य किरदार तारक मेहता से लेकर जेठालाल के बापू जी चम्पकलाल तक कई किरदारों का नाम शामिल है। तो चलिए अब हम आपको इन किरदारों की रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताते है।

किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर

तारक मेहता शो के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर :

अमित भट्ट : सबसे पहले हम शो में बापू जी का किरदार निभाने वाले चम्पकलाल जयंतीलाल गढ़ा की बात करते है, जो शो में भले ही बूढ़े नजर आते है, लेकिन असल जिंदगी में काफी हैंडसम है। जी हां आपको जान कर हैरानी होगी कि जेठालाल के बापू जी असल जिंदगी में उनसे छोटे है और शो में बाप बेटे की नोंक झोंक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। बता दे कि अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है और इनके दो जुड़वां बच्चे है।

शैलेश लोढ़ा : बता दे कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में भी लेखक, कवि और कॉमेडियन है। यहाँ तक कि शैलेश लोढ़ा की पत्नी स्वाति लोढ़ा भी एक राइटर है और इन दोनों की बेटी का नाम स्वरा है।

किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर

दिलीप जोशी : गौरतलब है कि शो में जेठालाल का मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी असल जिंदगी में काफी सरल और शांत किस्म के इंसान है। वही अगर खबरों की माने तो दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है, लेकिन दिलीप जोशी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते। इसलिए उनकी पत्नी भी कैमरे के सामने कम ही नजर आती है। बहरहाल दिलीप जोशी और उनकी पत्नी के दो बच्चे है, जिनमें से बेटे का नाम ऋत्विक और बेटी का नाम नियति जोशी है।

मीडिया से दूर रहता है शो के किरदारों का असली परिवार :

दिशा वकानी : बता दे कि तारक मेहता शो में दया भाभी का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस दिशा वकानी आज भले ही शो से दूर है, लेकिन इतने सालों तक उन्होंने इस शो में अपने अंदाज से दर्शकों को खूब हंसाया है। वही अगर हम दिशा के पति की बात करे तो उनके पति का नाम मयूर पड़िया है और दिशा को मयूर से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। जी हां मयूर एक बिजनेसमैन है और इत्तेफाक की बात ये है कि दिशा के ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन भाई का नाम भी मयूर वकानी है, जो तारक मेहता शो में सुंदर का किरदार निभाते है।

बहरहाल दिशा और मयूर की एक बेटी है। तो ये है तारक मेहता शो के प्रसिद्ध किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर, जो अक्सर मीडिया से दूर ही रहते है। दोस्तों आपको ये जानकारी कैसी लगी, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलेक और अभिनव शुक्ला की प्रेम कहानी है बेहद दिलचस्प, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button