बॉलीवुड

इस अभिनेत्री से सलमान को था इतना प्यार की भावनाओं में बह कर अपना सिर तक फोड़ लिया था

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि जब बॉलीवुड के सलमान खान किसी से नाराज होते है, तो वे जल्दी उस व्यक्ति को माफ नहीं करते। जी हां जिस व्यक्ति से एक बार सलमान खान नाराज हो जाएँ, उसका इंडस्ट्री में टिकना काफी मुश्किल सा हो जाता है। शायद यही वजह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग सलमान खान से अपना अच्छा रिश्ता ही बना कर रखते है। मगर क्या आप जानते है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक शख्स ऐसी भी है, जिनकी वजह से कभी सलमान खान ने खुद को चोट पहुंचाई थी।

सलमान खान ने खुद को

इस शख्स के लिए सलमान ने खुद को पहुंचाई थी चोट :

बहरहाल आप समझ तो गए होंगे कि हम यहाँ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बात कर रहे है। हालांकि अब इन दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है, लेकिन फिर भी ये कहना गलत नहीं होगा कि एक समय वो भी था, जब सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या से बेहद प्यार करते थे। बता दे कि तब इन दोनों के प्यार के चर्चे चारो तरफ होते थे। दरअसल इन दोनों का प्यार संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से परवान चढ़ा और फिर ये दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। अब ये बात अलग है कि इन दोनों की प्रेम कहानी किसी भी लिहाज से पूरी नहीं हो पाई और आखिरकार ये दोनों अलग हो गए।

सलमान खान ने खुद को

भावनाओं में बह कर दीवार में दे मारा था सर :

इस बारे में बात करते हुए सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब इन दोनों के रिश्ते काफी बिगड़ चुके थे, तब वे अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाएं और ऐसे में उन्होंने अपना सर दीवार में दे मारा था। वही अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि जब ये दोनों रिलेशनशिप में थे, तब सलमान खान ने ऐश्वर्या के साथ काफी बदतमीजी की थी, लेकिन सलमान खान ने कभी इस बात को नहीं माना। जी हां सलमान खान का कहना था कि उन्होंने कभी ऐश्वर्या के साथ मारपीट नहीं की। यहाँ तक कि जब भी दोनों के बीच लड़ाई होती थी, तब वे खुद टूट जाते थे और खुद को ही चोट पहुंचाते थे।

सलमान खान ने खुद को

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ऐश्वर्या से बिगड़ते रिश्तों के कारण ही सलमान खान ने खुद को चोट पहुंचाई थी और ये बात उन्होंने खुद कबूल की है। गौरतलब है कि सलमान खान ने अपने स्टेटमेंट में ये भी कहा था कि वह कभी किसी को चोट पहुंचा ही नहीं सकते। अब सलमान खान की बातों में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ, ये तो केवल उनके करीबी ही जानते है। मगर फ़िलहाल तो सलमान और ऐश्वर्या दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में काफी खुश है और बेहतर जिंदगी जी रहे है।

यह भी पढ़ें : खूबसूरती की मिसाल है ऐश्वर्या राय की बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button