राशिफल

राशिफल 25 मार्च 2021 : आज से इन जातकों के जीवन में होने वाला है नया उजाला, भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी देंगे हर कदम पर साथ, रहेंगे तरक्की के रास्ते पर सबसे आगे

Rashifal 25 March 2021 : जैसा की आप सभी जानते है की राशि हमारे जीवन पर बहुत असर डालती है। राशि के अनुसार हमारे जीवन में अनेक घटनाए घटित होती रहती हैं। आपको बता दे की प्रत्येक मनुष्य की राशि उसके जन्म और ग्रह नक्षत्र के आधार पर आंकी जाती है। आध्यात्मिक लोग जो राशि के जानकार है उनका कहना है की ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं, ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है आज के इस राशिफल में आपको दैनिक योजना, नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं तो पढ़िए Rashifal 25 March 2021

Aaj Ka Rashifal

Astrology Sign

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

मित्रों की मदद से कोई उलझा हुआ कार्य सुलझ जाएगा। इस समय आपके प्रतिद्वंद्वी भी आपकी तरफ मित्रता का हाथ बढ़ाएंगे। कभी -कभी आपका दूसरों पर विश्वास करना आपके लिए नुकसान दायक हो सकता है। बेहतर होगा कि पारिवारिक व्यक्ति की सलाहनुसार ही कार्य किया जाये। सिर दर्द या पेट दर्द की समस्या रह सकती है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

कुछ लोगों को आपकी बातचीत का तरीका काफी पसंद आएगा। किसी नई महिला मित्र के साथ कुछ ज्यादा बातचीत हो सकती है। अच्छे व्यवहार के कारण कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। संतान संबंधी चिंता कम होगी। स्वाभाविक सोच में बदलाव आएगा। व्यर्थ के कार्यों में भी बहुत अधिक समय व्यतीत हो जाएगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आपके लंबे समय से रुके हुए काम अब पूरे हो रहे हैं, इससे आपको राहत मिलेगी। अपनी योजनाओं में परिवर्तन करना होगा। प्रतिस्पर्धा, शत्रुता से परेशानी संभव है। अनसोचे कामों में हाथ नहीं डालें। पति-पत्नी का आपसी तालमेल भी उचित बना रहेगा। दूसरों द्वारा कही बातों पर तुरंत विश्वास ना रखें।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

अगर आप किसी काम को लेकर सजग रहेंगे तो पुरे होने के आसार बन रहे है। काम से संबंधित जिम्मेदारियां बढ़ने की वजह से खुद के लिए वक्त निकाल पाना मुश्किल हो सकता है। मौसमी बीमारी से जूझ रहे लोगों की स्थिति में सुधार होगा। सबंधों को लेकर मन में किसी संदेह को न पनपने दें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

Leo Astrologyदिन का आरंभ सुखद गतिविधि से होगा। व्यस्तता के बावजूद घर व परिवार आपकी पहली प्राथमिकता रहेगी। जमीन जायदाद संबंधी मामलों को शांति और गंभीरता से सुलझाने का प्रयास करें। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। जरूरी काम निपटाने में कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। कानूनी कार्यों में समय सीमा का ध्यान रखें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

परिवार में किसी समारोह के आयोजन में व्यस्त रह सकते हैं। दोस्तों से समय पर मदद मिल सकती है। घर परिवार के काम निपटाने में भी मन लगेगा। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करना लाभदायक रहेगा। रुका पैसा प्रयास करने पर प्राप्त होने के योग हैं। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। नया निवेश करने से बचें।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

इस समय कोई भी परिवर्तन करने के लिए समय अनुकूल नहीं है। कमाई का नया स्रोत हाथ आ सकता है। खानपान में रुचि की अधिकता रह सकती है। आपको मानसिक तकलीफ का सामना हो सकता है जिसका असर आपकी नींद पर भी दिखेगा। मेहमानों का आगमन होगा। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

ग्रह स्थिति आपके लिए पूर्णतः अनुकूल रहेगी। कोई यात्रा संबंधी प्रोग्राम बनेगा जो कि आरामदायक और सुखदायक रहेगा। यात्रा में अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें। लोगों की उम्मीदों पर आप खरा उतरेंगे। घर के बुजुर्गों अथवा अनुभवी लोगों की तरफ से उचित मार्गदर्शन मिलेगा। किसी मित्र की वजह से काम में रूकावट आ सकती है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

दिन की शुरुआत में अच्छी खबर मिलेगी। जिन लोगों की आप करीब महसूस करते हैं, उनके साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन भोजन का आनंद मिलेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। प्रसन्नता रहेगी। मनोविनोद के अवसर मिलेंगे। भाई-बहनों से संबंध प्रगाढ़ होंगे। कहीं पैसा अटक सकता है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

नौकरी बदलना चाहते है तो यह समय आपके लिए अनुकूल है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। घर में मेहमानों का आगमन होगा। कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। इस समय कार्य स्थल पर परिस्थितियां अनुकूल रहेंगी। आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

Aquarius Astrologyकिसी परिजन को मुश्किल समय में आपकी जरूरत पड़ सकती है। आर्थिक मामलों में कोई भी निर्णय ध्यानपूर्वक लें। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। शारीरिक कष्ट संभव है। पारिवारिक लोगों की तरफ से सहयोगात्मक व्यवहार में कुछ कमीं आ सकती है। भावुक होकर या फिर आवेश में आकर कोई भी फैसलां न करें बल्कि शांत रहते हुए हर पहलु की अच्छे से जांच-पड़ताल कर अपने निर्णय पर दृढ़ता से डटे रहें। इस समय थकान अनिद्रा जैसी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

घर में नवीनीकरण तथा साज-सज्जा से संबंधित कार्यों की रूपरेखा बनेगी। आप किसी बात को लेकर भावुक हो सकते हैं। पारिवारिक शांति रहेगी। व्यापार को बढ़ाने के लिए आपको कुछ अच्छे अवसर भी मिलेंगे। घरेलू उपयोग की वस्तुएँ क्रय करेंगे। आपको अपनी सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 25 March 2021 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट : हमारे द्वारा बताई गई कुंडली राशि ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकती है। राशि से सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए एक बार किसी पंडित या ज्योतिषी से जरूर मिलें। सटीक भविष्यफल के लिए किसी ज्योतिषी से पूरी कुंडली का अध्ययन करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : घर को स्वर्ग बना देती है इन राशियों की लड़कियाँ, जिसकी जिंदगी में आ जाती है बदल जाती है उनकी किस्मत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button