लाइफस्टाइल

भिन्न भिन्न प्रकार की होती है महिलाओं की वेजा’इना, जाने वेजा’इना के प्रकार

इसमें कोई शक नहीं कि हर महिला का प्राइवेट पार्ट अलग प्रकार की होती है और आज हम आपको बताना चाहते है कि आखिर पुरुषों को कौनसी सबसे ज्यादा आकर्षित करती है। जी हां पुरुषों को पसंद होती है जिसके बारे में हम यहां विस्तार से बताने जा रहे है। इसलिए आप भी ध्यान से ये जानकारी जरूर पढ़े। बहरहाल आज हम आपको महिलाओं की ऐसी प्राइवेट पार्ट के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें पुरुष सबसे ज्यादा पसंद करते है।

पुरुषों को पसंद होती है ऐसी :

बोन हेड प्राइवेट पार्ट : बता दे कि अगर आप काफी दुबली पतली है तो यकीनन आपकी हड्डी युक्त और नैरो होगी। जी हां इस तरह की पुरुषों को काफी पसंद होती है, क्योंकि ये थोड़ी टाइट होती है और ऐसे में पुरुषों को  रिलेशन बनाने के दौरान काफी आनंदित महसूस होता है।

फैटी लिप : बता दे कि ये काफी मुलायम होती है और यह ज्यादातर पुरुषों की फेवरेट होती है। इसके इलावा इस तरह की योनि देखने पर पुरुषों को किस करने का मन होता है और इस तरह की योनि से पुरुषों को शारीरिक रिलेशन बनाने में आसानी होती है।

वर्जीनल : गौरतलब है कि अगर आपकी  एकदम टाइट की श्रेणी में आती है, तो यकीनन आपके पार्टनर को खूब आनंद मिलता होगा। बहरहाल इस के आस पास की दीवारें इतनी टाइट हो सकती है, कि ये देखने में बिल्कुल बंद सी लगने लगती है और इसके इतने चुस्त होने के कारण ही यह आपके पार्टनर को आपसे शारीरिक रूप से रिलेशन बनाने के लिए उत्तेजित करने में मदद करती है।

हर महिला की होती है अलग :

एक्सपर्ट : बता दे कि यह एक ऐसी है जो पुरुषों को आकर्षित और उत्तेजित करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। जी हां इसका टेक्सचर और इसकी टाइटनेस ऐसी होती है, जिससे पुरुष कभी निराश नहीं होते और यह ज्यादातर पुरुषों की सबसे पसंदीदा होती है।

पीकबू : बता दे कि इस तरह की में क्लाइटोरिस थोड़ा सा बाहर की तरफ निकला हुआ होता है और इसको स्पर्श करते ही महिलाएं पूरी तरह से उत्तेजित हो जाती है। इसलिए इस प्रकार का प्राइवेट पार्ट भी पुरुषों की पहली पसंद होती है। वैसे अब तो आपको चल गया होगा कि आखिर किस तरह का प्राइवेट पार्ट पुरुषों को पसंद होती है और किसकी तरफ वे ज्यादा आकर्षित होते है। दोस्तों हमें उम्मीद है कि महिलाओं से जुड़ी यह जानकारी आपको जरूर अच्छी लगी होगी।

यह भी पढ़े : ज्यादातर लड़कियों को लड़को के ये अंग काफी पसंद आते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button